चतरा:पटाखा जलाने के दौरान घर में लगी आग,लाखों का नुकसान,ढाई घंटे बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने ग्रामीणों के सहयोग से आग बुझाया

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिले में आतिशबाजी में बड़ा हादसा हो गया है।बताया जा रहा है कि आतिशबाजी के दौरान थोड़ी सी लापरवाही ने एक शख्स का घर जला डाला।बड़ी मशक्कत के बाद करीब ढाई घंटे बाद आग पर काबू पाया गया।लेकिन तब तक लाखों का नुकसान हो चुका था।अगलगी की घटना सदर थाना क्षेत्र के टीकर गांव की है।

मिली जानकारी के मुताबिक सदर थाना क्षेत्र में रात में दीपावली में पटाखा जलाने के दौरान युवकों की लापरवाही बरतने के कारण एक घर में आग लग गई।आग चंद मिनटों में देखते ही देखते पूरे घर में फैल गयी।अगलगी की घटना के बाद घर में रह रहे लोग समेत आस-पास के लोगो में अफरातफरी मच गयी. आस-पास लोगों ने आग को बुझाने की कोशिश की लेकिन आग की लपटे इतनी तेज थीं कि उस पर लोगों की एक नहीं चली।जिसके बाद आनन-फानन में ग्रामीणों के द्वारा फायर ब्रिगेड की टीम को इस अगली की सूचना दी गई सूचना के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने ग्रामीणों के सहयोग से आग बुझाने का काम शुरू किया‌ जिसके बाद लगभग दो से ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

बताया गया कि पटाखा जलाने के दौरान लापरवाही बरतने के कारण प्रभु यादव नामक व्यक्ति के घर में आग लग गयी. इस अगलगी की घटना में उक्त व्यक्ति का लाखों का नुक़सान हुआ है।फिलहाल कितना नुकसान हुआ है।आंकलन की जा रही है।