बगोदर के आर्मी जवान का पंजाब के पटियाला बैरक कैंपस में मिला शव,दो दिन पहले घर से गए थे…

गिरिडीह।झरखण्ड के गिरिडीह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र के डोरियो गांव के रहने वाले आर्मी जवान पंकज कुमार पटेल का शव सोमवार को पंजाब के पटियाला स्थित बैरक कैंपस में मिला है। शव मिलने की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी इक्ट्ठा हो गए और परिजनों से मामले की जानकारी ली। लोग शोक संतप्त परिवार को संभालने में लग गए। इसके बाद परिजन गिरिडीह से पटियाला के लिए रवाना हो गए हैं।

बताया जाता है कि आर्मी जवान पंकज कुमार पटेल पंजाब के पटियाला में तैनात था।दो दिन पूर्व ही वह गांव से पटियाला गया था। बताया जाता है कि इसी सप्ताह वह गांव आया था और चार-पांच दिन रहने के बाद 28 जनवरी को पटियाला के लिए रवाना हो गया था।इसी बीच सोमवार की सुबह बैरक कैंपस में ही उसका शव मिला है।

चार साल पूर्व पंकज कुमार पटेल की नियुक्ति आर्मी में हुई थी।वह दो भाईयों में सबसे बड़ा था। बताया जाता है कि उसकी शादी भी तय हो गई थी। होली के बाद शादी होनी थी।वहीं शादी को लेकर परिजन काफी उत्साहित थे, लेकिन नियति को शायद कुछ और ही मंजूर था।

इधर घटना की सूचना मिलने पर तिरला पंचायत की मुखिया सरिता साव डोरियो पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और हिम्मत बंधाई।उन्होंने आर्मी जवान की मौत होने की पुष्टि की है।मौत कैसे हुई इस संबंध में उन्हें भी किसी तरह की जानकारी नहीं मिली है। बहरहाल, मामला चाहे जो भी आर्मी जवान का शव मिलने से इलाके में शोक की लहर है।