रामगढ़:युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला,युवक की आवाज में 3 वॉइस मैसेज बड़े भाई के मोबाइल में मिला,जिसमें कहा गया कि वो आत्महत्या कर रहा है

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। भदानीनगर ओपी क्षेत्र के चैनगडा ओवरब्रिज रेलवे ट्रैक पर सोमवार को एक युवक की लाश बरामद की गई है। युवक की पहचान नयानगर बरकाकाना सीसीएल कॉलोनी निवासी रोहित प्रसाद बरियार के रुप में हुई है। पिता का नाम त्रिपुरारी प्रसाद बरियार है। उसकी उम्र करीब 23 वर्ष थी। बताया जा रहा है कि मरने वाले युवक की आवाज में 3 वॉइस मैसेज बड़े भाई के मोबाइल पर मिला है। इसमें युवक दावा कर रहा है कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। वह बुरी तरह फंस गया है। उसके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं हैं।


मैसेज में वह बोल रहा है कि “ये लोग मां को उठा लेंगे। परिवार की पूरी इज्जत चली जाएगी। हम लोगों के पास कोई सबूत नहीं है। यह सब मेरी वजह से होगा। हम लोगों के पास पैसे नहीं हैं। हम लोग केस भी नहीं लड़ पाएंगे। घर का दरवाजा बंद रखना। सबका ख्याल रखना। घर में चाकू रखना। अकेले दरवाजा नहीं खोलना।” युवक यह भी कह रहा है कि वह मरना नहीं चाहता लेकिन इसके अलावा कोई रास्ता नहीं है। वह मार जाएगा तो सब कुछ खत्म हो जाएगा। वह अपनी आत्महत्या को लोकेशन भी बता रहा है। यह भी दावा कर रहा है कि वह ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर रहा है। परिवार के लोग मौत के बाद किसी तरह का हंगामा नहीं करें। इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है।

शव को भदानीनगर पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर मंगलवार को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मृतक युवक के बड़े भाई ने बताया कि वह खुद पढ़ाई करता था और छोटे बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था। उसने मरने से पहले वाइस कॉल रिकार्डिंग कर भेजा। जिसमें वह बेहद डरा हुआ लग रहा है। पूरे मैसेज में वह यह नहीं बता रहा कि उसको किससे खतरा है। युवक की मौत की खबर सुनने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजन की ओर से पुलिस से पूरे मामले की जांच की मांग की गई है।