अपराधियों ने मुखिया को मारी गोली,बांह में लगी है गोली, छानबीन में जुटी पुलिस….

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिला में अपराधियों ने एक मुखिया को गोली मार दी है।गोली मुखिया के बांह में लगी है और उनकी हालत खतरे से बाहर है। मुखिया का इलाज मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में चल रहा है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है,पुलिस ने मौके से एक खोखा भी बरामद किया है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को पांकी थाना के तेतराई पंचायत के मुखिया जितेंद्र कुमार पांडेय अपने गांव में एक किराना दुकान पर बैठे हुए थे।इसी क्रम में बाइक सवार अपराधी मौके पर पहुंचे और मुखिया को निशाना बनाते हुए उनपर फायरिंग कर दी। ग्रामीणों के अनुसार अपराधियों ने करीब चार राउंड फायरिंग की, जिसमें से एक गोली मुखिया की बांह में लगी।फायरिंग करने के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए। ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी पांकी थाना को दी।

फायरिंग की जानकारी मिलने के बाद पांकी थाना के पुलिस पहुंची और मौके से खोखा को बरामद किया है।पुलिस ने मौके से कई और सामग्री को भी जब्त किया है।पांकी के प्रभारी थाना प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस गौरव गोस्वामी ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी समेत कई बिंदुओं पर छानबीन कर रही है। मुखिया को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है और मामले में कार्रवाई भी की जा रही है।

इधर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पांकी के इलाके जिला परिषद के माध्यम से दुकानों का निर्माण किया जा रहा है। दुकान निर्माण को लेकर विवाद था और मुखिया को कुछ लोगों ने धमकी भी दी थी।जितेंद्र पांडेय पलामू जिला मुखिया संघ के सचिव भी हैं।घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में मुखिया एवं अन्य जनप्रतिनिधि अस्पताल पहुंच गए हैं।

बता दें पिछले एक महीने  पलामू जिले में कई गोलीबारी की घटना हुई है।अपराधियों में पलामू पुलिस का डर ना के बराबर है।अपराधी पुलिस को फायरिंग कर चुनौती दे रहे है।