शादी की पहली रात ही ‘विषकन्‍या’ बनी दुल्हन,दूल्हे के उड़े होश,घरवालों में मची खलबली….

 

डेस्क टीम:हरदोई।उत्‍तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां दो सगी बहनों की दो भाईयों से शादी हुई।परिवार में खुशी का माहौल था,शादी की पहली रात ही दोनों दुल्हनों ने मिलकर ऐसा कांड कर दिया कि दूल्हे अगली सुबह बिस्तर से नहीं उठ पाए। जब परिवार के लोगों ने उठाकर देखा, तो सब सन्न रह गए. पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है।

दरअसल,हरदोई में दो सगे भाईयों ने दो सगी बहनों से शादी की थी। शादी वाली रात ही दोनों बहनों ने मिलकर पूरे परिवार के लिए खीर बनाई, सभी को खीर खिलाई। सभी बिस्तर पर जाकर लेट गए, लेकिन जब सोकर उठे तो, दोनों दुल्हनें घर में रखे सारे जेवरात लेकर गायब हो चुकी थीं। दरअसल दुल्हनों ने उस खीर में नशीली दवा मिला दी। इसे खाने के बाद परिवार के सभी लोग सो गए थे।

यह मामला हरदोई जिले के टडियांवा थाना इलाके के भड़ायल गांव का है। जहां एक मां अपने दोनों बेटों की शादी को लेकर परेशान थी।फिर वह शादी के सिलसिले में सीतापुर के रहने वाले राजकुमार नाम के व्यक्ति के संपर्क में आ गई। राजकुमार ने दोनों बेटों की शादी के नाम पर 80 हजार रुपए मांग लिए। इसके बाद 2000 रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर करा लिये।फिर जब सीतापुर पहुंचे तो वहां बाकि बचे 78 हजार रुपए देकर शादी के लिए दो लड़कियां लेकर आए।

गांव के ही काली माता मंदिर में दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाज से कराई गई।शादी अच्छे से हुई लेकिन किसको पता था कि दोनों दुल्हनें लुटेरी निकलेंगी। रात को पूरे परिवार के लिए खीर बनाई गई। इसमें पूजा और आरती नाम की दोनों बहनों ने मिलकर नशीली दवा मिला दी। पूरे परिवार को खिलाई।उसे खाकर सब सो गए जब नींद से जागे तो दुल्हनें कपड़े, मोबाइल, जेवर और 5 हजार रुपए नगद लेकर गायब हो गई थी।इसके बाद परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।