भाभी से अवैध-सम्बन्ध में खून के रिश्ते भूल गया छोटा भाई और दोस्तों संग मिलकर कर दी बड़े भाई की हत्या,भाभी देवर सहित पांच गिरफ्तार….

बेगूसराय।बिहार के बेगूसराय से रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई हैमजहां भाभी के प्यार के चक्कर में बड़े भाई की हत्या कर दी। अपने दोस्तों के साथ मिलकर छोटे भाई ने बड़े भाई को जान से मार डाला। घटना बछवारा थाना क्षेत्र के राजपुर की 19 नवम्बर 2023 की है। जिसकी जांच में जुटी पुलिस ने मामले का खुलासा किया है।पुलिस ने हत्या में शामिल देवर, भाभी सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि मृतक अजय सहनी की पत्नी भी इस हत्याकांड में शामिल थी। अपने देवर के प्यार में पागल होकर उसने इस घटना में साथ दिया। शव को ठिकाना लगाने के लिए बांध किनारे झाड़ी में फेंक दिया था। बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने इस मामले का खुलासा चार दिनों में किया है।आरोपी भाई

बेगूसराय एसपी योगेन्द्र कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए अजय सहनी हत्याकांड का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बछवाड़ा थानान्तर्गत राजापुर निवासी अजय सहनी की हत्या कर शव को बांध किनारे झाड़ी में फेंका गया था। इस मामले का 4 दिनों में उद्भेदन किया गया है। घटना में शामिल मृतक भाई, पत्नी समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मृतक के छोटे भाई का अपनी भाभी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बड़े भाई को रास्ते से हटाने के लिए छोटे भाई ने अपने दोस्तों का सहारा लिया और षडयंत्र रचकर बड़े भाई की हत्या कर दी।मृतक बड़े भाई

19 नवम्बर को 11 बजे रात में बछवाड़ा थानान्तर्गत राजापुर गांव निवासी अजय सहनी की अज्ञात अपराधियों द्वारा गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को बांध के किनारे झाड़ी में फेंका गया था। इस मामले की जांच के लिए एसपी ने तेघड़ा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रविन्द्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। जिसमें अंचल निरीक्षक तेघड़ा, पु०नि० राजीव लाल, पु०नि० अजीत कुमार थानाध्यक्ष बछवाडा, पु०अ०नि० अरविन्द कमार सुमन अपर थानाध्यक्ष बछबाड़ा, सशस्त्र बल बछवाड़ा थाना एवं जिला आसूचना इकाई को शामिल किया गया।

जांच टीम ने कार्रवाई करते हुए पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों में धर्मवीर सहनी उर्फ छोटू सहनी पे० बालेश्वर सहनी सा० राजापुर थाना-बछवाड़ा, अंजली देवी पति स्व० अजय सहनी सा० राजापर थाना-बछबाड़ा, चंदन सहनी पे० कारी सहनी सा० राजापुर थाना-बछबाड़ा, सौरभ सहनी पे० स्व० रामसेवक सहनी सा० तकिया अहियापुर थाना-मंसूरचक एवं गौरी सहनी पे० मोहन सहनी सा० तकिया अहियापुर थाना-मंसूरचक सभी जिला-बेगूसराय शामिल है।

पुलिस ने जब गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की तब अभियुक्तों ने हत्याकांड में अपना-अपना अपराध स्वीकार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि मृतक अजय सहनी की पत्नी अंजली देवी का अपने देवर धर्मवीर सहनी उर्फ छोटू सहनी के साथ प्रेम प्रसंग था। कुछ महीने पहले मृतक अजय सहनी के द्वारा अपने भाई एवं पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में पाये जाने पर उसके साथ मारपीट करते हुए दिल्ली से भगा दिया गया था।छठ पूजा के मौके पर जब अजय सहनी अपने घर राजापुर आया तब छोटा भाई धर्मवीर सहनी उर्फ छोटू सहनी अपने दोस्तों के साथ मिलकर षडयंत्र रचते हुए चंदन सहनी से अपने भाई अजय सहनी को बांध पर बुलाया जहां गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद शव को झाड़ी में छिपा दिया। आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है। हत्या का खुलासा होने से जो बात सामने आई उसे सुनकर इलाके के लोग भी हैरान हैं। इलाके में यही चर्चा हो रही है कि कैसे कलयुगी भाई ने भाभी के चक्कर में बड़े भाई की हत्या कर दी।