अजीबो-गरीब प्रेम कहानी:50 साल के जीजा का दिल अपने साले की पत्नी पर आया,भगा ले गया,डेढ़ वर्ष बाद फिर लौटा…

डेस्क:
छतरपुर।जीजा का दिल अपने साले की पत्नी पर आ गया और फिर एक दिन साले की पत्नी को भगा ले गया।ये मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले की है जहाँ वैलेंटाइन-डे पर अजीबो-गरीब प्रेम कहानी सामने आई।यहां डेढ़ साल पहले 50 साल का जीजा साले की 34 साल की पत्नी के साथ भाग गया था।अब दोनों वापस आ गए हैं।गुमशुदगी के मामले में दोनों खुद की उपस्थिति दर्ज कराने थाने पहुंचे। यहां पुलिस ने उनसे पूछताछ और कानूनी कार्रवाई कर छोड़ दिया। कमाल की बात ये है कि ये वापस अपने-अपने घर चले गए।इनके पार्टनर का कहना है कि उन्हें अभी भी अपने जीवनसाथी पर शक है।

गौरतलब है कि सिविल लाइन थाने में करीब डेढ़ साल पहले भाई-बहन ने अपने-अपने पति-पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दायर की थी। पुलिस ने उन्हें बहुत ढूंढा लेकिन वे नहीं मिले।पता चला कि जीजा अपने साले की पत्नी के साथ कहीं भाग गया है। पुलिस के मुताबिक, जीजा की उम्र 50 और महिला की उम्र 34 साल है। डेढ़ साल तक वे किसी को नहीं मिले।

साले को अभी भी पत्नी पर शक

पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले दोनों वापस आए और अपने-अपने पति-पत्नी के पास चले गए। हालांकि, इस मामले में साले का कहना है कि उसे अपनी पत्नी पर शक है। उसका अभी भी जीजा के साथ संबंध है। वह फिर किसी भी वक्त उसे छोड़ सकती है।साले का कहना है कि ये लोग किसी योजना के तहत यहां आए हैं।दोनों के बीच बहुत कुछ चल रहा है।शख्स का कहना है कि उसे अपने और बहन के बच्चों की चिंता हर वक्त सताती है।

महिला के मन को लगी ठेस

वहीं दूसरी ओर, पीड़ित महिला का कहना है कि उसका पति उसके भाई के घर आता-जाता रहता था। ये तो हमने सोचा ही नहीं कि उनका प्रेम प्रसंग चल रहा होगा। महिला का पति ठेकेदारी करता है और हाल ही में उसने 1 करोड़ की जमीन भी बेची है। पीड़ित महिला ने कहा कि उनके रिश्ते का पता लगते ही मन को ठेस पहुंची।दोनों भागकर फिर वापस आए हैं। हमारे बीच समझौता तो हो गया, लेकिन कुछ ठीक नहीं लग रहा।

रिपोर्ट :सोशल मीडिया