माँ का मृत्यु प्रमाण-पत्र लाने जा रहे बेटे की सड़क हादसे में मौत,बहू की हालत नाजुक…..

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले में जीटी रोड पर हुए एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई।जबकि एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल है। दस दिन पहले ही मृत व्यक्ति की माँ का निधन हो गया था।बताया जाता है कि अपनी माँ का डेथ सर्टिफिकेट लाने के लिए वह घर से बाइक पर सवार होकर अपनी भाभी के साथ निकला था। इस दौरान बाइक एक ट्रक की चपेट में आ गई। पुलिस ने मौके से ट्रक को जब्त कर लिया है।जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है।

गोविंदपुर थाना क्षेत्र के अपर बाजार की है।जहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में बाइक पर सवार 42 वर्षीय अनूप चंद्रा और उसकी भाभी गंभीर रूप से घायल हो गए।स्थानीय लोगों ने दोनों को आनन फानन में एसएनएमएमसीएच भिजवाया। अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टर ने अनुप चंद्रा को मृत घोषित कर दिया।वहीं उसकी भाभी की हालत नाजुक बताई जा रही है।

परिजनों के मुताबिक दस दिन पहले ही अनूप की माँ का निधन हुआ था।वह अपनी बाइक से भाभी के साथ माँ का डेथ सर्टिफिकेट लाने के लिए घर से निकला था,लेकिन रास्ते में यह हादसा हो गया। मौत की खबर की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।मृतक को दो छोटे छोटे बच्चे हैं।