सिमडेगा:अचानक धूं-धूंकर जल उठी पोकलेन मशीन, ग्रामीणों ने मुश्किल से आग पर पाया काबू,एसपी खुद पहुँचे जांच करने….

सिमडेगा।झारखण्ड के सिमडेगा जिले के कोलेबिरा थाना क्षेत्र के सीजांग में अज्ञात अपराधियों ने एक पोकलेन को आग के हवाले कर दिया।घटना कोलेबिरा थाना क्षेत्र के कोलेबिरा अंतर्गत बरसलोया के सीजांग में हुई है।स्थानीय लोगों के मुताबिक यहां क्रेशर पिछले दो वर्षों से बंद है और यहीं पर पोकलेन मशीन खड़ी की गई थी जिसमें अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। पोकलेन को धूं-धूं कर जलता देख कर ग्रामीण वहां पहुंचे बड़ी मुश्किल के आग पर काबू पाया।

वहीं,घटना की सूचना मिलते ही सिमडेगा एसपी सौरभ कुमार और एसडीपीओ पवन कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए। इस मामले को लेकर एसपी ने थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए हैं।

एसपी सौरभ कुमार ने कहा कि काफी दिनों से बंद पड़े क्रशर में पोकलेन को जलाए जाने की घटना हुई है।मामले की जांच की जा रही है। हालांकि उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि यहां कोई भी पर्चा इत्यादि बरामद नहीं हुआ है। जिससे यह साफ नहीं है कि आग लगाई गई है या किसी अन्य कारणों से लगी है। एसपी ने कहा कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है, ताकि हर सबूत को इकट्ठा किया जा सके।जिससे जल्द ही इस मामले की सच्चाई तक पुलिस पहुंच सके।