CISF का बोर्ड लगाकर बोलेरो से अवैध शराब की तस्करी, छापेमारी में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद….

 

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो में अवैश शराब के धंधेबाजों ने शराब तस्करी के लिए सीआईएसएफ के नाम का इस्तेमाल किया।बोलेरो पर सीआईएसएफ का बोर्ड लगाकर धड़ल्ले से अवैध शराब तस्करी की जा रही थी। छापेमारी कर बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गयी।सहायक आयुक्त उत्पाद उमाशंकर सिंह को मामले की जानकारी मिली।गुप्त सूचना पर शनिवार को निरीक्षक उत्पाद सदर संदीप देव के नेतृत्व में छापामारी दल का गठन किया गया।उत्पाद दल व बालीडीह ओपी पुलिस बल द्वारा संयुक्त रूप से मोहनपुर गांव में प्रदीप मंडल के घर पर छापेमारी की गयी।

छापेमारी के बाद तलाशी के क्रम में घर के बाहर खड़े महिंद्रा बोलेरो (जेएच10एजे-3568) व आवास से बड़ी मात्रा में अवैध विदेशी शराब बरामद की गयी।छापेमारी दल को स्थल से विदेशी शराब 449.28 लीटर, 2200 पीस ख़ाली बोतल, 12000 पीस बोतल ढक्कन, 3500 पीस शराब कंपनी का लेबल, एक महिंद्रा बोलेरो (जेएच10एजे-3568) को पकड़ने में सफलता मिली।

वाहन के सामने सीआईएसएफ का बोर्ड लगाकर रात्रि में अवैध शराब की तस्करी की जाती थी। अभियुक्त प्रदीप मंडल, संदीप मंडल व अन्य के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी।छापामारी दल में उत्पाद सदर निरीक्षक संजीत देव, अवर निरीक्षक उत्पाद सदर कृष्णा प्रजापत्ति, अवर निरीक्षक उत्पाद तेनुघाट दीपिका कुमारी व प्रतिनियुक्त गृहरक्षक शामिल थे।