सेक्स रैकेट का खुलासा:माँ-बेटा मिलकर स्पा सेंटर में चला रहा था देह-व्यापार का धंधा,दोनों फरार है..

डेस्क टीम
बिहार के पटना में बीते दिनों सेक्स रैकेट के धंधे का भंडाफोड़ होने के बाद पुलिस पूछताछ में कई चौकाने वाले राज उजागर हुए हुए हैं। सेक्स रैकेट सरगना नीलू उर्फ नूरजहां रैकेट में कोलकाता से लड़कियों को बुलाती था। राजधानी में उसके कई अड्डे हैं। छापेमारी के बाद नीलू का गिरोह अंडरग्राउंड हो गया। उसका बेटा पटना से बाहर भाग निकला है। गिरफ्तार किये गए लोगों से तफ्तीश में यह बात सामने आयी है कि सेक्स रैकेट सरगना कोलकाता से लड़कियों को अपने स्पा सेंटर तक बुलवाती थी। उन्हें सैलेरी के साथ ही प्रत्येक ग्राहक पर कमीशन भी दिया जाता था। पुलिस टीम ने बुधवार की सुबह नीलू की तलाश में कई जगहों पर छापेमारी की,लेकिन वह नहीं मिली। वहीं एसके पुरी थाने की पुलिस सरगना और उसके बेटे की कॉल डिटेल भी खंगालने में जुटी हुई है।

न्यूड वीडियो कॉल का भी चल रहा धंधा

पटना पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि स्पा सेंटर की लड़कियां कई ग्राहकों से वीडियो कॉल पर बात किया करती थीं। सिर्फ पुराने ग्राहकों से ही अश्लील चैट करवायी जाती थी। पुलिस पूछताछ में इस बात की पुष्टि हुई है। चैट के स्क्रीनशॉट और गिरोह के बारे में जानकारी निकाली जा रही है।

पटना के एसएसपी डॉ मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि पुलिस संदिग्ध स्पा सेंटरों पर नजर रख रही है। सोशल साइट पर अपलोड ऐसे विज्ञापनों पर भी साइबर टीम की नजर है। कहीं भी अगर देह व्यापार होने की सूचना मिलती है तो त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

एसके पुरी थाना इलाके के बोरिंग रोड स्थित पुष्पांजली अपार्टमेंट के नीचे मार्केट में स्टाइल बार वेलनेस यूनिसेक्स स्पा में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था।माँ-बेटे इस धंधे को चला रहे थे। पुलिस ने बीते सोमवार की शाम एकाएक छापेमारी कर इस धंधे का भंडाफोड़ कर दिया था। मौके से तीन लड़कियां व उनके साथ अलग-अलग केबिन में मौजूद तीन लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। गिरोह और सरगना की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।