सनसनीखेज:प्रेमी ने शादी से मना किया तो प्रेमिका प्रेमी के घर के सामने जिंदा जल गई,लोग बोले-केरोसिन शरीर पर डालकर आई थी लड़की…..

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला से एक सनसनीखेज घटना सामने आया है।जहां प्रेमी के घर वाले शादी के लिए तैयार नहीं हुए तो प्रेमिका ने प्रेमी के घर के सामने आत्मदाह कर अपनी जान दे दी। वह घर के बाहर जलकर मर गई, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की।पुलिस वाले जब बयान लेने पहुंचे तब भी आसपास के लोग मामले पर चुप्पी ही साधे रहे। मामला जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र के सालडीह बस्ती मंटू मैदान का है। घटना बुधवार की है।

जानकारी के अनुसार,सालडीह बस्ती निवासी सोनी लोहार (20) का पड़ोस के युवक बीएसएफ के जवान भोला मुदी से प्रेम प्रसंग था। वह शादी करना चाह रही थी, लेकिन भोला मुदी के परिवार वाले तैयार नहीं थे।उसके बाद प्रेमी के घर के बाहर प्रेमिका ने खुद को आग लगा ली। बुधवार को दोपहर 12 बजे सोनी अपने प्रेमी के घर के सामने आई।

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, वह केरोसिन तेल शरीर पर डालकर आई थी। इसी दौरान उसने शरीर पर माचिस से आग लगा ली। आग से वह बुरी तरह से जल गई। इस दौरान किसी ने युवती को बचाने की कोशिश नहीं की।

इधर सूचना पर आदित्यपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवती के शव पर बगल के घर से कपड़ा लेकर ढंक दिया। पुलिस ने बस्ती वालों से पूछताछ की, लेकिन किसी ने कोई जानकारी नहीं दी। अब तक इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है।

लड़की के भाई के डर से लोग बोलना नहीं चाह रहे

सोनी के भाई भट्टा लोहार की बस्ती में काफी धमक है। वह घाघीडीह जेल में बंद है। इस कारण लोग कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। पुलिस ने कई बार आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन किसी ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

बताया जाता है कि सोनी लोहार ने प्रेमी भोला मुदी के खिलाफ आदित्यपुर थाना में यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था। इसमें उसने कहा था कि प्रेम के जाल में फंसा कर यौन शोषण किया गया। इस मामले में अब तक प्रेमी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

क्या कहती है पुलिस

इस मामले पर थाना प्रभारी राजन कुमार ने कहा, मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। युवती तनाव में थी। बुधवार की दोपहर को सालडीह बस्ती में प्रेमी के घर के समक्ष आग लगा ली। इस मामले में बस्ती के लोग कुछ भी नहीं बता रहे हैं। मामले की छानबीन चल रही है।