घर के गैराज में मृत मिला स्कूल क्लर्क, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बोकारो। सिटी थाना क्षेत्र के सेक्टर- 3 डी में हाईस्कूल क्लर्क की लाश गैरेज से मिलने पर सनसनी फैल गई. मृतक देवनंदन महतो रामरुद्र प्लस टू हाई स्कूल में कार्यरत थे. शव के पास गुटखा और खून के छींटे पाये गये. ऐसे में घरवालों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मृतक बोकारो में अकेले रहते थे.

हाल में ही हाईस्कूल में हुआ था ट्रांसफर

मृतक क्लर्क जिले के हरला थानाक्षेत्र के तुपकाडीह गांव के रहने वाले थे. पहले वह डीएसई कार्यालय में बड़ा बाबू के पद पर पदास्थापित थे. हाल में ही उनका तबादला रामरुद्र प्लस टू हाई स्कूल में हुआ था. परिवार गांव में रहता था, जबकि मृतक अकेले बोकारो में सरकारी आवास में रहते थे. सोमवार रात वह कब आवास लौटे, पड़ोसियों को पता नहीं चला. लेकिन मंगलवार सुबह एक पड़ोसी ने उन्हें गैरेज में गिरा हुआ देखा. जिसके बाद उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर छानबीन की, तो उन्हें मृत पाया. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

घटना की सूचना पर डीएसई नीलम आइलिन टोप्पो समेत शिक्षा विभाग के कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. और दुख जताते हुए विभाग से हर संभव पीड़ित परिवार को मदद दिलाने का भरोसा दिलाया. मृतक के भाई सदानंद महतो ने हत्या की आशंका जताई और कहा कि पुलिस मामले की सही से जांच करे, तो सच्चाई सामने आ जाएगी. सिटी थाना के अधिकारी गजाधर महतो ने कहा कि मामले की जांच चल रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की गुत्थी सुलझ पाएगी.