मैक्स हॉस्पिटल में ऋषभ पंत ने मदद करने वाले रजत और नीशु को दिया धन्यवाद,दोनों ऋषभ से मिलने पहुँचे थे..

–हरियाणा के बस कंडक्टर और ड्राइवर के अलावा ये दो लड़के भी उनकी मदद के लिए उस वक्त घटनास्थल पर मौजूद थे

–रजत और नीशु वो युवक हैं जिन्होंने हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर कंडक्टर से पहले पहुंचकर मदद की थी

–रजत और नीशु ने ही ऋषभ को ठंड से बचने के लिए कंबल दिया था और सिर पर खून को बहने से रोकने के लिए कपड़ा बांधा था

देहरादून।मैक्स अस्पताल में दुर्घटना के बाद भर्ती भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत की पहली तस्वीर सामने आई है। ऋषभ अब धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं।उन्हें आईसीयू वार्ड से जनरल वार्ड में शिफ्ट किया जा चुका है। इस बीच ऐसा पहली बार है जब ऋषभ पंत उन लोगों से मिले जिन्होंने उनकी मदद की थी। हरियाणा के कंडक्टर और ड्राइवर के साथ मुजफ्फरनगर के दो लड़के भी उनकी मदद के लिए उस वक्त घटनास्थल पर मौजूद थे।

मुजफ्फरनगर के बुच्चा बस्ती के रहने वाले रजत और नीशु ऋषभ पंत मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे। यहां पर उन्होंने पहले तो ऋषभ पंत की माँ से मुलाकात की और बताया कि उनके पास ऋषभ के कुछ पैसे हैं, जो उस वक्त खो गए थे।आसपास से उन्होंने इकट्ठा किए थे वह उनको लौटाने हैं। इसके बाद काफी देर तक इंतजार करने के बाद आखिरकार ऋषभ पंत उनसे मिलने के लिए तैयार हो गए।

वहीं हॉस्पिटल के अंदर से पहली बार आई ऋषभ पंत की तस्वीर में उनका बेड दिख रहा है। तस्वीर में ऋषभ का हाथ का पंजा भी दिख रहा है। ऋषभ की माँ व मदद करने वाले रजत और नीशु दिखाई दे रहे हैं रजत और नीशु वही युवक हैं जो कंडक्टर और बस ड्राइवर के साथ मदद के लिए उस वक्त वहां मौजूद थे।ऋषभ पंत ने उनसे मुलाकात की और उनका धन्यवाद भी किया। मुलाकात के बाद लड़कों ने बताया कि ऋषभ पंत अब काफी बेहतर स्थिति में हैं। फोटो में दिख रहा है कि ऋषभ पंत के हाथ पर कच्चा प्लास्टर लगा हुआ है और दूसरे हाथ पर कैनुला लगा हुआ है। हालांकि तस्वीर में ऋषभ पंत का चेहरा नहीं दिख रहा है।शायद पट्टियां और दवाइयां लगी होने के कारण पूरी तस्वीर नहीं ली गई होगी।

वहीं,बताया ये भी कहा जा रहा है कि इन युवकों को ऋषभ पंत लगातार ढुंढवाने की कोशिश कर रहे थे और इसके लिए उन्होंने विधायक उमेश शर्मा को कहा था। उमेश शर्मा ने इन दोनों लड़कों को अस्पताल बुलाया और ऋषभ पंत से मुलाकात भी करवाई।ऋषभ पंत ने दोनों का धन्यवाद अदा किया। आपको बता दें ऋषभ पंत अब बेहतर स्थिति में हैं।वह लगातार रिकवर कर रहे हैं।अभी फिलहाल लगभग 25 दिन अस्पताल में ही रह सकते हैं।

सौजन्य: