Ranchi:बाइक से बेटी को हॉस्टल छोड़ने आ रहे एएसआई को कंटेनर ने कुचला,मौके पर मौत,बेटी घायल

राँची।जिले के नामकुम थाना क्षेत्र के रामपुर में सड़क दुर्घटना में पुलिसकर्मी की दर्दनाक मौत हो गई।बताया जा रहा है कि बेटी को हॉस्टल छोड़ने जा रहें बाइक सवार पुलिस कर्मी को तेज रफ्तार कंटेनर ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे घटना स्थल पर पुलिस कर्मी राधा गोविंद उरांव,भोकवाडीह बुंडू निवासी की मौत हो गई। जबकि 15 वर्षीय बेटी को चोट आई है।मौके पर पहुँची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और बेटी को अस्पताल भेजा।

मिली जानकारी के अनुसार,मृतक राधा गोविंद उरांव झारखण्ड पुलिस में एएसआई पद पर हैं एवं वर्तमान में हजारीबाग में पीसीआर में पदस्थापित थे।घटना थाना क्षेत्र के रामपुर आर्या स्टील के समीप राँची-टाटा मार्ग पर दोपहर 12:30 की है।वहीं सूचना पर पहुंची नामकुम थाना की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

बताया जाता है कि राधा गोविंद छुट्टी में अपने घर बुंडू आया हुआ था। आज सुबह बेटी को हॉस्टल छोड़ने बाइक (जेएच 02ऐजे 4290) से राँची आ रहे थे।रामपुर आर्या स्टील के समीप ब्रेकर की वजह से बाइक की गति धीमी की उसी दौरान पीछे से आ रहे कंटेनर (यूपी 21सीएन 4850) ने टक्कर मार दिया।जिससे मौके पर ही राधा गोविंद की मौत हो गई।वहीं बेटी सड़क किनारे गिर गई।

इधर मामले में मृतक के भाई रोहित उरांव ने नामकुम थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।पुलिस ने चालक को पकड़ लिया है कंटेनर एवं बाइक को जब्त कर लिया है।मृतक एएसआई बुंडू नगर पंचायत अध्यक्ष राजेश उरांव का चचेरा भाई है।