#RIMS:कोविड-19 वार्ड में भर्ती कोरोना पॉजिटिव का डेढ़ साल बच्चे को माता-पिता लेकर रिम्स से लेकर चला गया,रिम्स प्रबंधन को पता ही नहीं चला !

राँची।झारखण्ड के सबसे बड़े अस्पताल का कोरोना ने बीच बीच मे पोल खोलते रहता है।कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच डेढ़ साल के कोरोना पॉजिटिव बच्चे को अस्पताल से लेकर उसके परिजन फरार हो गये हैं।रिम्स के कोविड वार्ड में बच्चे का इलाज चल रहा था,जहां से मंगलवार को बच्चे को लेकर उसके माता-पिता फरार हो गये।

बता दें कि बच्चा धनबाद के बरवाडीह का रहनेवाला है।कोरोना संक्रमित छोटे से बच्चे को लेकर इस तरह से भाग जाने के बाद रिम्स प्रबंधन में हड़कंप है।रिम्स प्रबंधन और जिला प्रशासन बच्चे और उसके माता-पिता की खोज में जुटा,साथ ही धनबाद जिला प्रशासन को भी मामले की सूचना दी गयी है।फिर बच्चे को धनबाद से बरामदगी की खबर है।

इस तरह की घटना ने एक बार फिर रिम्स की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाये हैं. बता दें कि पहले ही रिम्स से कोरोना संदिग्ध के फरार होने की खबर आयी थी।

राज्य में 1806 संक्रमित

झारखण्ड में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 1806 हो गये हैं. सोमवार को 43 नये कोरोना संक्रमितों का पता चला था. सोमवार को मिले नये मरीजों में चतरा से 5, पूर्वी सिंहभूम से 21, हजारीबाग से 1, खूंटी से 6, लोहरदगा से 3, राँची से 6, पश्चिमी सिंहभूम से 1 व्यक्ति शामिल हैं।

नये आंकड़ों के मुताबिक राज्य में अब कोरोना के 797 एक्टिव केस हैं. सोमवार को राँची में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत भी हुई है जिसे मिलाकर राज्य में कोरोना से मौतों का आंकड़ा बढ़कर 9 हो गया है।वहीं सोमवार को 95 कोरोना मरीज ठीक भी हुए हैं।