रिश्ता हो गया हवस का शिकार:नाबालिग लड़की से दुष्कर्म,आरोपी निकला रिश्तेदार,पीड़िता के परिजनों ने मामला दर्ज कराया,जाँच में जुटी है पुलिस

जमशेदपुर।हवस में इंसान के सिर पर जब जुनून सवार होता है तो फिर वह रिश्तों की अहमियत भी भूल जाता है।ऐसी ही शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सीतारामडेरा थाना क्षेत्र में ऐसी घटना घटी कि लोग सुनकर थर्रा गए। कहने लगे, आखिर हमारा समाज किस ओर जा रहा है। सीतारामडेरा थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग बच्ची के साथ न सिर्फ उसके फुफेरे भाई ने दुष्कर्म किया, बल्कि धमकी भी दी कि अगर किसी को बताया तो जान की खैर नहीं।बताया गया कि नाबालिग बच्ची इंद्रानगर (तार कंपनी कॉलोनी) में रहने वाले अपनी बुआ के घर 28 मार्च को गई थी। वहां धूमधाम से परिवार के साथ मंगला पूजा भी मनाई। लेकिन फुफेरे भाई की गंदी नजर उस पर टिकी हुई थी। हर वक्त उस गलत तरीके से छूते हुए छेड़ता रहता था। वह मौके की तलाश में था। एक दिन वह मौका आ ही गया, जब उसने नाबालिग को अकेले पाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। मंगला पूजा के बाद आठ अप्रैल को घर पहुंची तो उसकी तबीयत खराब होने लगी। माता-पिता को चिंता होने लगी। उससे पूछने लगी कि आखिर तबियत क्यों खराब है। लेकिन बच्ची को जान की भी फिक्र थी। दुष्कर्मी ने उसे धमकी दे रखा था। माता-पिता के दबाव के आगे उसने सच उगल दी। माता-पिता के पैरों तले जमीन ही खिसक गई। बच्ची ने बताया कि उसी के फुफेरे भाई ने उसके साथ गलत किया और किसी को बताने पर जान से हाथ धोने की धमकी भी दी है। इसके बाद माता-पिता ने आरोपी के खिलाफ सीतारामडेरा थाना में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उधर कोवाली में अपहरण कर युवती से रचा ली शादी

दूसरी घटना पोटका प्रखंड के कोवाली थाना के हल्दीपोखर क्षेत्र से नाबालिग का शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर अपहरण कर शादी कर ली। नाबालिग के पिता की शिकायत पर गोपी बागती के खिलाफ कोवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपित की तलाश पुलिस कर रही है। घटना छह अप्रैल की है। पुलिस को शिकायत में नाबालिग के पिता ने बताया कि पुत्री के गायब होने की जानकारी पर उसकी तलाश वे लोग अपने स्तर से कर रही थी। जानकारी हुई कि पुत्री को गोपी बागती को भगा ले गया है।