#RanchiWithMask कैंपेन में भाग लेने वाले लोगों को लॉटरी के जरिये किया गया पुरष्कृत

#RanchiWithMask कैंपेन में भाग लेने वाले लोगों को लॉटरी के जरिये किया गया पुरष्कृत

उपायुक्त रांची श्री छवि रंजन ने जनजागरुकता में सहयोग देने वाले लोगों को भेंट दे कर किया सम्मानित

आईसीआईसीआई बैंक के सहयोग से सभी सम्मानित होने वालों को दिया गया तोहफ़ा

इस हफ़्ते कुल 06 लोगों को किया गया सम्मानित

बुधवार, दिनांक: 21.10.2020 को उपायुक्त रांची श्री छवि रंजन ने #RanchiWithMask जन जागरुकता कैंपेन में हिस्सा लेने वाले नागरिकों को उपहार भेंट कर सम्मानित किया। इस दौरान कुल 06 लोगों को सम्मानित किया गया, जिनका चयन लॉटरी के माध्यम से किया गया था। चयनित सभी लोगों को आईसीआईसीआई बैंक के सहयोग से उपहार भी भेंट किया गया।

#RanchiWithMask जनजागरुकता अभियान को सफ़ल बनाने में आप सभी का सहयोग अपेक्षित है: उपायुक्त रांची

लॉटरी के माध्यम से चयनित लोगों को सम्मानित करने के दौरान उपायुक्त रांची श्री छवि रंजन ने कहा, “राज्य सरकार द्वारा लॉक डाउन में अब कई तरह की ढील दी दी गई है। लेकिन कोविड19 का खतरा अभी तक टला नहीं है। हमें अभी और भी सचेत रहने की ज़रूरत है। आमजनों को जागरुक करने के लिए जिला प्रशासन लगातार प्रयासरत्त है।।इसी के तहत #RanchiWithMask जन जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। इसमें आप सभी रांची वासियों का सहयोग अपेक्षित है ताकि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क अपने घरों से बाहर न निकले।पहला पुरस्कार विजेता रीवा

इन लोगों को किया गया सम्मानित

लॉटरी सिस्टम से चयनित कुल 06 लोगों को उपायुक्त रांची श्री छवि रंजन ने उपहार दे कर सम्मानित किया। साथ ही, सभी के सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया।

  1. श्री अखिलेश कुमार सिंह
  2. श्री हरिओम सिंह
  3. डॉ सुरंजन सरकार
  4. मे0 टीम वी आर रांची
  5. अभिषेक कुमार
  6. श्री शंभूनाथ

गुरुवार, 22 अक्टूबर को चलाया जाएगा, 01 घण्टा- 01 लाख सेल्फ़ी अभियान

इस अभियान को और वृहत स्वरूप देने के लिए जिला प्रशासन रांची द्वारा गुरुवार को 01 घण्टा, 01 लाख सेल्फ़ी अभियान चलाया जाएगा। साथ ही, सभी विभागों एवं कार्यालयों को अपने – अपने कार्यालयों में आने वाले लोगों को मास्क, हैंड वाश एवं सोशल डिस्टेंसिंग संबंधी जागरुकता फैलाने को कहा गया है। साथ ही, अब किसी भी सरकारी कार्यालय में पहुंचने वाले लोग कोविड अनुरूप सुरक्षित व्यवहार संबंधी शपथ पत्र भी भर सकेंगे।