Ranchi:बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा होटवार में मंगलवार की रात 12 बजे छापेमारी करने पहुँची,करीब चार घंटे तक छापेमारी करने के बाद पुलिस को खाली हाथ जेल परिसर से बाहर लौटना पड़ा।

राँची।राज्य के डीजीपी के निर्देश पर राज्य के कई जेलों में मंगलवार की देर रात से छापेमारी शुरू हुई और सुबह तक चली।इस दौरान कहीं कुछ भी नहीं मिला तो कहीं आपत्तिजनक सामान बरामद हुए हैं।

वहीं राँची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा होटवार में मंगलवार की देर रात 12.15 बजे से छापेमारी की गई जो सुबह 4.30 बजे तक चली।राँची जेल में देर रात की छापेमारी की सूचना के बाद कैदियों के बीच हड़कंप मच गया था। करीब 4 घंटे तक पुलिस ने जेल में बंद एक-एक कैदियों की गहन तलाशी ली।

इस दौरान पुलिस को कुछ भी आपत्तिजनक सामान हाथ नहीं लगा। करीब चार घंटे तक छापेमारी करने के बाद पुलिस को खाली हाथ जेल परिसर से बाहर लौटना पड़ा।मोबाइल फोन और कई अन्य आपत्तिजनक सामानों के मिलने की संभावना से छापेमारी टीम तलाशी लेती रही। लेकिन किसी भी तरह का कोई सामान बरामद नहीं किया जा सका। बताया जा रहा है कि राज्य सहित राज्य भर के सभी जेलों में औचक निरीक्षण किया गया है।

छापेमारी टीम में राँची के सिटी एसपी,एसडीएम,मजिस्ट्रेट,एएसपी हटिया,सिटी डीएसपी,सदर डीएसपी,सहित कई थानों के इंस्पेक्टर और लगभग 100 जवान शामिल रहे।