Ranchi:नाबालिग बाइक चोर गिरोह का खुलासा,चार नाबालिग को पुलिस ने पकड़ा,तीन चोरी की बाइक बरामद,तीन बालिग बाइक चोर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

राँची।धुर्वा थाना की पुलिस ने एक बड़े नाबालिग बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। ये बाइक चोर गिरोह धुर्वा का है। इसमें सात युवक शामिल है। इनमें चार नाबालिग है। पुलिस ने जिन चार नाबालिग बाइक चोरों को पकड़ा है वे सभी धुर्वा में न्यू एसटी और पटेल फिल्ड के आसपास रहते है। इनकी उम्र महज 15 से 16 साल है। इनके पास से हाल ही में चोरी के तीन बाइक भी पुलिस ने बरामद किए है। वहीं इनके तीन साथी जो बालिग है वे अभी फरार है। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इन चारों को पुलिस ने जगन्नाथपुर मंदिर के पीछे लिप्टस बागान स्थित पहाड़ी पर बने एक घर से पकड़ा गया है। धुर्वा थाना की पुलिस को सूचना मिली थी कि चोरी की बाइक के साथ कुछ बाइक चोर उक्त घर में रुके हुए है। इसी सूचना पर पुलिस ने मंगलवार की अहले सुबह 4 बजे छापेमारी की। सभी उक्त घर में सो रहे थे। पुलिस ने सभी को घेरा तो इन लोगो ने भागने की कोशिश की। लेकिन सभी पकड़े गए। इनसे सख्ती से पूछताछ करने पर गिरोह के अन्य सहयोगियों को नाम भी भी इन लोगो ने पुलिस को बताए। जो फरार है उनमें न्यू एसटी मोड़ पटेल फिल्ड धुर्वा के पास रहने वाला रोहन कुमार, न्यू एसटी धुर्वा का शिवेश कुमार और टंकी साइड धुर्वा का रहने वाला सुशांत उर्फ मनि शामिल है। इन्हीं की मदद से इन लोगो ने बाइक चोरी की थी।

डोरंडा स्थित युवराज पैलेस के पास से बुलेट, तुपुदाना और धुर्वा से बाइक चुराया

पुलिस की पूछताछ में इन लोगो ने स्वीकार किया है कि डोरंडा स्थित युवराज पैसे से इन लोगो ने 25 नवंबर की रात बुलेट की चोरी हैंडल लॉक तोड़ कर की थी। जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के पास है। वहीं तुपुदाना से इन लोगो ने सीडी डीलक्स और एक हीरो पैशन प्रो फिल्टर प्लांट धुर्वा के पास से चुराया था। इन बाइक चोरों ने पुलिस को बताया है कि राँची के अलग अलग इलाकों से इन लोगो ने कई बाइक चोरी की है। कई को इन लोगो ने बेच भी दिया है। जिसे पुलिस रिकवरी के लिए छापेमारी कर रही है।