Ranchi:नाना के साथ स्कूटी से परीक्षा देने जा रही थी,हाईवा ने छात्रा को कुचल दिया दर्दनाक मौत,नाना घायल..

राँची।राजधानी राँची के दीपाटोली आर्मी कैंप की रहने वाली दसवीं की छात्रा सिमरन की मौत सड़क हादसे में हो गई।बताया जाता है कि वह अपने नाना के साथ स्कूटी पर बैठकर मैट्रिक परीक्षा देने जा रही थी।उसका सेंटर केंद्रीय विद्यालय में पड़ा था। अपने नाना के साथ जैसे ही वह खेलगांव दीपाटोली आर्मी कैंट के पास पहुंची तभी एक हाइवा ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। छात्रा सिमरन की मौके पर मौत हो गई, वहीं उसके नाना गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार,दसवीं की छात्रा सिमरन आर्मी स्कूल की स्टूडेंट रही है। उसके पिता सतीश कुमार भारतीय सेना में हवलदार हैं। फिलहाल वह हिमाचल प्रदेश में पोस्टेड हैं। सिमरन अपने दादा,माँ और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ आर्मी कैंट के पास ही रहती थी। आज वह परीक्षा देने अपने नाना के साथ स्कूटी पर निकली थी। दोनों जैसे ही आर्मी कैंट के पास पहुंचे, एक हाइवा ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दिया। इससे दोनों सड़क पर गिर पड़े। सिमरन के सिर पर हाइवा ट्रक का पिछला चक्का चढ़ गया। इस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके नाना गंभीर रूप से घायल हो गए।

इधर पुलिस को जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सिमरन के घायल नाना को इलाज के लिए और सिमरन के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। खेलगांव और सदर थाना ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं हाइवा ट्रक को जब्त कर लिया।इधर छात्रा की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया।परिजनों का रो रोकर बुरा है।वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है।