RANCHI:10 पुलिसकर्मी फिर निकले कोरोना पॉजिटिव, अब नही चेते तो होगा विस्फोट

राँची। राजधानी राँची में कोरोना पॉजिटिव मरीजो का मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। सोमवार को राँची में 40 का कोरोना संक्रमित मिले। इसमें 10 कोरोना पॉजिटिव पुलिस वाले निकले है। हाल के दिनों में पुलिस वालों में कोरोना का संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है। अगर यही हाल रहा तो पुलिसकर्मियों में कोरोना संक्रमण का भयंकर विस्फोट हो सकता है। इसके बाद भी राँची में लोग सबक लेने का नाम नहीं ले रहे है। लगातार लापरवाही हो रही है। थाना हो या दुकान लोग लगातार लापरवाही बरत रहे हैं।

अपराधी भी निकला कोरोना पॉजिटिव, एक दिन पहले आया था प्रेस कॉन्फ्रेंस में

राँची पुलिस ने शनिवार की रात पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया था। इनमें से एक अपराधी न्यायिक हिरासत में भेजने से पहले कोरोना पॉजिटिव निकला है। वही सबसे बड़ी बात यह है कि उक्त अपराधी रविवार की शाम 6:00 बजे एसएसपी की प्रेस वार्ता में उपस्थित हुआ था। वहां काफी संख्या में पुलिस अधिकारी के साथ-साथ प्रेस के रिपोर्टर भी उपस्थित थे। अब देखना यह होगा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित सभी लोग कांटेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर अपनी जांच कर आते हैं या नहीं। इधर अपराधी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में आने वाले पत्रकारों में हड़कंप मच गया है।

इससे पहले झारखण्ड राज्य में कुल 66 पुलिस पदाधिकारी/कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। इनमें पुलिस उपाधीक्षक स्तर के 01 पदाधिकारी, पुलिस निरीक्षक स्तर के 01 पदाधिकारी, पुलिस अवर निरीक्षक स्तर के 05 पदाधिकारी, सहायक अवर निरीक्षक के स्तर के 09 पदाधिकारी, हवलदार-06, आरक्षी/चालक-32, चतुर्थवर्गीय कर्मचारी-01 एवं गृहरक्षक-07, (कुल-62) संक्रमित हैं। इसके अतिरिक्त 04 पुलिस पदाधिकारी/कर्मी स्वस्थ हो चुके हैं।