Ranchi: हवाई नगर में फिर महिला का चेन छिन दो बाइक सवार हुए फरार,7 दिन में 7 घटनाएं…

-शुक्रवार की सुबह 10.35 में हवाई नगर रोड नंबर 3 में दो बाइक सवार स्नैचरों ने दिया घटना को अंजाम, गुरुवार को भी धुर्वा व बरियातू में दो महिलाओं से हुई थी चेन स्नैचिंग

राँची।राजधानी राँची ऐसा कोई दिन नहीं जिस दिन महिलाओं के साथ चेन स्नैचिंग की घटना ना हो। लगातार स्नैचर महिलाओं को शिकार बना रहे है और राँची पुलिस एक भी स्नैचर को पकड़ नहीं पा रही है। शुक्रवार को भी चेन स्नैचिंग की घटना हुई। जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के बिरसा चौक हवाई नगर रोड नंबर 3 में रेखा रानी गुप्ता के गले से दो बाइक सवार स्नैचर चेन छिन फरार हो गए। इस संबंध में रेखा रानी गुप्ता ने जगन्नाथपुर थाना में स्नैचिंग की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार रेखा रानी गुप्ता शुक्रवार की सुबह 10.35 में खूंटी से हवाई नगर राँची पहुंची थी। हवाई नगर रोड नंबर 3 में वह खड़ी होकर अपने भाई व पति के साथ अपना जमीन देख रही थी। उसी दौरान बाइक से दो स्नैचर आए और पीछ से उनके गले से चेन झपट कर तेजी से भाग निकले। दोनों स्नैचर काले रंग की बाइक से काले रंग की हेलमेट पहने हुए थे। दोनों ने प्रिंट कलर का शर्ट पहन रखा था। पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका है। गुरुवार को चेन स्नैचिंग की दो घटना हुई थी। एक धुर्वा में घर के सामने खड़ी महिला से चेन छिन फरार हो गए थे। वहीं दूसरी घटना बरियातू में हुई थी, यहां भी महिला से चेन स्नैचिंग कर अभियुक्त फरार हो गए थे।

राँची में हाल में चेन छिनतई

–10 मार्च :- मोरहाबादी रोड नंबर 3 में मानती मुंडा से बाइक सवार दो युवकों ने पार्क प्राइम होटल के पास दिन के 3.42 में चेन छिनतई किया और फरार हो गए।
–11 मार्च को सदर थाना क्षेत्र के नीलांचल मार्ग जय प्रकाश नगर निवासी प्रीति कुमार से सुबह 10 बजे दो बाइक सवार युवकों ने चेन छिन लिया।
–12 मार्च :- बैंक अॉफ इंडिया मोरहाबादी की शाखा प्रबंधक रीना से शाम 7.45 बजे दो बाइक सवार अपराधियों ने 80 हजार रुपए मूल्य का चेन छिनतई कर फरार हो गए।
–14 मार्च :- दिन के 4.45 बजे हरिहर सिंह रोड में रीना दयाल से दो बाइक सवार अपराधियों ने चेन छिन लिया और फरार हो गए।
–14 मार्च : डोरंडा में बैंक से पैसा निकाल कर जा रही महिला से दिन के 3.14 बजे में दो बाइक सवार युवकों ने 1.50 लाख रुपए की छिनतई।
–14 मार्च:धुर्वा में एक महिला से घर के पास से ही दो बाइक सवार युवकों ने चेन छिन कर फरार।