भाई पुलिस हिरासत में,बहन ने घर में कर ली खुदकुशी,पुलिस जांच में जुटी है…

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के कुंदगढ़ी बड़का टोली गांव निवासी काशी महतो की 12 साल की बेटी ने घर में आत्महत्या कर ली है।घटना की सूचना मिलने के बाद सेन्हा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया।पुलिस मामले में जांच और आगे की कार्रवाई कर रही है।

प्रशिक्षु डीएसपी अमित कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।उन्होंने बताया कि काशी महतो के मूकबधिर पुत्र अजय कुमार को नाबालिग के साथ अभद्र व्यवहार के मामले में सेन्हा थाना पुलिस पूछताछ के लिए थाना लेकर आई थी।इसकी जानकारी जब काशी महतो को हुई तो वह अपने पुत्र से मिलने के लिए थाना आए थे।

घर में काशी महतो की नाबालिग पुत्री अकेली थी। काशी महतो जब थाना से घर वापस लौटे तो घर का दरवाजा बंद पाया। काफी प्रयास के बावजूद जब दरवाजा नहीं खुला तो ग्रामीणों की सहायता से किसी प्रकार से दरवाजा खोला गया।कमरे के अंदर दाखिल होते ही पुत्री की लाश देखी।इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना सेन्हा थाना पुलिस को दी।हालांकि पुलिस को घर के कमरे से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस आत्महत्या के पीछे की वजह तलाश कर रही है। वहीं घटना को लेकर गांव के लोग हैरान हैं।गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।किसी का कहना है कि भाई को पुलिस द्वारा उठा ले जाने से नाबालिग लड़की परेशान थी।