Ranchi:महिला ने अपार्टमेंट की छत से कूदकर की आ’त्महत्या,छानबीन में जुटी है पुलिस…..

राँची।राजधानी राँची के बरियातू थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 49 वर्षीय महिला ने अपार्टमेंट के छत से कूदकर खुदकुशी कर ली।महिला उसी अपार्टमेंट के चौथे फ्लोर पर अपने पति और बच्चे के साथ रहा करती थी।मामले की जानकारी मिलने बाद बरियातू पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। अपार्टमेंट के लोगों ने बताया कि मधुबाला सुबह के समय छत पर थी और फिर 0 वें मंज़िल से अचानक नीचे कूद गई। जिससे उनकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार,बरियातू थाना क्षेत्र के हरिहर सिंह रोड स्थित स्काई डेल अपार्टमेंट में रहने वाले चन्द्रेश्वर प्रसाद की पत्नी मधुबाला ने रविवार की सुबह आत्महत्या कर ली। मधुबाला नाम की महिला अपार्टमेंट के चौथे माले स्थित फ्लैट में अपने पति और दस वर्षीय बच्चे के साथ रहती थी।मामले को लेकर महिला के पति चन्द्रेश्वर प्रसाद ने बताया कि रविवार की सुबह उनकी पत्नी कब घर से बाहर निकल गई, यह उन्हें पता ही नहीं चला। अपार्टमेंट के लोगो के द्वारा उन्हें सूचना दी गई कि उनकी पत्नी खून से लथपथ अवस्था में पड़ी हुई है।मौके पर जब वे भागे-भागे पहुंचे तो देखा कि उनकी पत्नी मृत पड़ी हुई है।

बरियातू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मधुबाला चन्द्रेश्वर प्रसाद की दूसरी पत्नी थी।पहली पत्नी की मौत के बाद चन्द्रेश्वर प्रसाद से मधुबाला की शादी हुई थी।दोनों का एक दस साल बच्चा भी है।चन्द्रेश्वर प्रसाद ने बताया कि रात के समय मे सब ठीक ही था। उनकी पत्नी बेटे के साथ सोती थी जबकि वे अकेले।रविवार की सुबह कब वो घर से बाहर निकल गई यह जानकारी ही नहीं हुई।चन्द्रेश्वर प्रसाद शिक्षा विभाग में कार्यरत थे और बिहार के सासाराम के रहने वाले थे। मामले में पुलिस के द्वारा महिला के पति के बयान पर यूडी केस दर्ज किया गया है।फिलहाल जाँच पड़ताल जारी है।महिला के परिजनों को सूचना दी गई है।