बोकारो में कथित प्रेमी संग मिली दो बच्चों की माँ,बिहार के बक्सर से कई दिनों से लापता थी….

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो में बिहार के बक्सर से भागी दो बच्चों की माँ मिल गई है। पुलिस ने घर वालों की सूचना पर बोकारो से बरामद किया है। पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के भांगा बाजार गांव में महिला अपने प्रेमी बिरेन प्रधान के साथ किराए के मकान में रह रही थी।महिला के साथ उसका 10 वर्षीय बेटा सत्य भी है।

जानकारी के मुताबिक,महिला बक्सर जिले के कृष्णा ब्रह्म थाना क्षेत्र बड़का ढकाईच गांव की रहने वाली है।वह 18 अगस्त को अपने 10 वर्षीय छोटे बेटे के साथ गायब हो गई थी.।परिजनों ने थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था। हालांकि, पुलिस की पूछताछ में महिला ने घर वालों की प्रताड़ना से तंग आकर बोकारो आकर रहने की बात कबूली है।

महिला ने अपने परिवार वालों पर मारपीट कर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए घर नहीं लौटने की बात कही है। वहीं तथाकथित प्रेमी बिरेन प्रधान जिसके ऊपर अपहरण का आरोप घर वालों ने लगाया है, उसने भी आरोपों को झूठा करार देते हुए सहमति से महिला के गांव से आने की बात कही। इधर कथित प्रेमी वीरेन का कहना है कि शादी से पहले से उसकी महिला से पहचान थी। इसी कारण वह उसके साथ है।पुलिस ने महिला को संबंधित थाने को सूचना देकर उसके परिजनों के हवाले करने की बात कही है।

पिंड्राजोरा थाना के पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बक्सर में महिला के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज है, जिसके बाद महिला को पुलिस ने बरामद किया है। हालांकि, महिला का कहना है कि वह खुद अपनी मर्जी से आई है।महिला को उसके परिजनों को सौंपने की तैयारी की जा रही है। संबिधित थाना को सूचना दी गई है।