Ranchi:तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर पेट्रोल पंप से लूट लिया 86 हजार रुपये

राँची।जिले के सिकिदिरी थाना क्षेत्र के भूसुर स्थित बालाजी फ्यूल नामक पेट्रोल पंप से तीन नकाबपोश अपराधियों ने रिवाल्वर के बल पर 86 हजार रुपये लूट लिए। घटना रविवार की रात 10.30 बजे की है।बताया गया कि तीनों नकाबपोश अपराधी पैदल पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे। अपराधियों ने पंप में कार्यरत मैनेजर समेत चार कर्मचारियों का मोबाइल लूट लिया। लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

घटना के सम्बन्ध में पंप के मालिक तनुबाला चौधरी ने सिकिदिरी थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि रविवार की रात पंप का नोजलमैन किशन महतो अकेला पंप के पास कुर्सी पर बैठा था। मैनेजर और अन्य कर्मचारी पंप के बगल स्थित कमरे में खाना खा रहे थे। उसी दौरान एक नकाबपोश अपराधी पैदल किशुन के पास पहुंचकर उससे धक्का-मुक्की करते हुए मैनेजर के ऑफिस में ले गया।

देखते ही देखते दो हथियारबंद अपराधी पंप के पीछे वाले रास्ते से मैनेजर के ऑफिस में पहुंचे। तीनों अपराधियों ने किशुन से 69,790 रुपये,आधार कार्ड,एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, बाइक के कागजात और पर्स में रखे 1050 रुपये लूट लिए। इसके बाद तीनों अपराधी किशुन को लेकर खाना खा रहे मैनेजर लंकेश महतो के कमरे में पहुंचकर मारपीट कर 15 हजार रुपये और मोबाइल फोन लूट लिया। दो अन्य कर्मचारी जयवीर महतो और किरानी करमाली का फोन लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी चारों कर्मचारी को एक कमरे में बंद कर फरार हो गए।

सूचना मिलने पर सिकिदिरी थाना प्रभारी भगवान तमसोय ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।अपराधियों को पहचान की जा रही है।कार्रवाई जारी है।