Ranchi:अरगोड़ा थाना क्षेत्र में एक पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी ने की आत्महत्या,मामले की छानबीन जारी है

राँची।राजधानी राँची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र में झारखण्ड पुलिस के इंस्पेक्टर की पत्नी ने आत्महत्या कर ली। इंस्पेक्टर कृष्ण मुरारी की पत्नी ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली।मामले की जानकारी मिलने पर अरगोड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है। इंस्पेक्टर कृष्ण मुरारी वर्तमान में सरायकेला जिला में इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थापित हैं।

जानकारी के मुताबिक इंस्पेक्टर कृष्ण मुरारी की पत्नी सुनीता मंगलवार को मॉर्निंग वॉक के बाद घर लौटी थीं,आने के बाद उन्होंने अपने पति को नाश्ता कराया और ड्यूटी पर सरायकेला भेज दिया। जिसके बाद खुद को एक कमरे में बंद कर लिया।थोड़े देर बाद उनके तीनों बच्चों ने माँ को फंदे से झूलते देखा तो शोर मचाया और अपने पिता को मामले की जानकारी दी।हालांकि जब तक लोग पहुंचते तब तक सुनीता की मौत हो चुकी थी।

1994 बैच के दारोगा है कृष्ण मुरारी। इनकी पोस्टिंग सरायकेला जिला में है लेकिन उनका परिवार राँची के अरगोड़ा इलाके में रहता है।हालांकि अभी घटना की वजह का पता नहीं लग सका है। इंस्पेक्टर की पत्नी ने किस वजह से आत्महत्या की है, अब तक इसके पीछे का सही वजह सामने नहीं आ पाया है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।