पटना:पुलिस जीप में हाइवा ट्रक ने मारी टक्कर,तीन पुलिस वाले कि मौत,कई घायल

पटना।बिहार के पटना जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया है।बताया जा रहा है कि बेउर मोड़ पर एक हाइवा ट्रक ने पुलिस जीप को ही टक्कर मारी दी। इस हादसे में कम से कम तीन पुलिस कर्मियों की मौत होने की सूचना मिल रही है। मरने वाले सभी पुलिस कर्मी गर्दनीबाग थाने के बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है बेउर मोड़ के तीखे टर्न पर हाइवा ट्रक पुलिस जीप से टक्‍कर खाते हुए आगे जाकर पलट गया। इस हादसे के बाद पुलिस जीप में आग लग गई। रात का वक्‍त और काफी कोहरा होने के कारण बचाव कार्य शुरू होते-होते तीन पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में दो और पुलिसकर्मी घायल बताए जा रहे हैं।

दुर्घटना की खबर मिलते ही सचिवालय थाने की पुलिस और वरीय अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। इस हादसे के बाद पटना के बाईपास रोड पर लंबा जाम लग गया। बाद में क्रेन मंगाकर दोनों क्षतिग्रस्‍त वाहनों को सड़क से हटाया गया। इस हादसे में पुलिस जीप पूरी तरह बर्बाद हो गई है। फायर ब्रिगेड की टीम ने जीप में लगी आग पर काबू पाया।

इधर हादसे में मारे गए पुलिसकर्मियों के शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। पुलिस अधिकारी दुर्घटनाग्रस्‍त जीप और हाइवा को सड़क के किनारे करने की कोशिश में जुटे हैं। इस हादसे में कई और पुलिसकर्मियों के घायल होने की बात भी सामने आ रही है।

यह हादसा अहले सुबह हुआ है।बताया जा रहा है कि बीती रात पटना की सड़कों पर घना कोहरा छाया रहा। बेउर मोड़ के पास सड़क करीब 90 डिग्री तक मुड़ी हुई है। हादसे के लिए जिम्‍मेदार हाइवा ट्रक पर भी घटनास्‍थल से थोड़ी ही दूरी पर मिला है। इस ट्रक के ड्राइवर और खलासी का अब तक कुछ पता नहीं चला है। आशंका जताई जा रही है कि हादसे के बाद ट्रक पर सवार लोग भाग गए होंगे। इस हादसे में पुलिस जीप बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई है।