Ranchi:तुपुदाना स्थित रिजॉर्ट में संदेहास्पद स्थिति में एक व्यक्ति की मौत,रात में दो दर्जन से ज्यादा लोगों की पार्टी चल रही थी..

राँची।राजधानी राँची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र स्थित मोमेंट्स रिजॉर्ट्स में संदेहास्पद स्थिति में व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक व्यक्ति का शव रिजॉर्ट्स के कमरे से सोमवार को बरामद हुआ है।इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा और थाना प्रभारी मीरा सिंह दलबल के साथ पहुंच कर छानबीन की। मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज और आगे की जांच में जुटी हुई है।

बिहार का रहने वाला है मृतक व्यक्ति

जानकारी के मुताबिक जिस व्यक्ति का कमरे से शव बरामद हुआ है वह बिहार के छपरा का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने जांच के लिए एफएसएल टीम को बुलाया है और मामले की जांच की जा रही है।व्यक्ति की मौत कैसे हुई और वह किसके साथ आया हुआ था पुलिस इसकी जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

अत्यधिक शराब पीने की वजह से मौत होने की आशंका !

मृतक व्यक्ति की पहचान अभय प्रताप सिंह के रूप में हुई है वह बिहार के छपरा के रहने वाले थे। बिहार से अपने कई अन्य साथियों के साथ राँची पार्टी करने के लिए आया था।साथियों की माने तो अत्यधिक शराब पीने की वजह से मौत हो गई है !पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

“मामले की जांच की जा रही है।सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।साथियों से पूछताछ की जा रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है कि मौत कैसे हुई है।परिजनों को सूचना दे दी गई।रात में 25 लोगों के साथ पार्टी मनाया जा रहा था।हर बिंदुओं पर जांच की जा रही है।”–राजा कुमार मित्रा,हटिया डीएसपी