Ranchi:पुलिस ने जुआ अड्डा पर मारा छापा,जुआ खेलते 18 लोग गिरफ्तार,छुड़ाने पहुंचे दर्जनों लोग थाना…

राँची।जिले के नामकुम थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के बड़ा कवाली गांव में जुआ खेल रहे डेढ़ दर्जन जुआरियों को गिरफ्तार किया है। वहीं जुआरियों के पास से पुलिस ने 6 बाइक एवं दो कार जब्त की गई है।इस सम्बंध में ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने नामकुम थाना में प्रेसवार्ता कर बताया कि एसएसपी को मिली सूचना पर डीएसपी मुख्यालय प्रथम नीरज कुमार और थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर सुनील कुमार तिवारी के नेतृत्व में टीम ने जुआ अड्डा पर छापेमारी की।

बताया कि पुलिस को देखते जुआ खेल रहे लोग भागने लगे। पुलिस ने खदेड़कर 18 लोगों को पकड़ा।अन्य भागने में कामयाब रहा।वहीं पकड़े गए लोगों के पास से 53500 रुपए, 6 ताश की गड्डी,6 बाइक एवं 2 (मारुति डिजायर, मारुति एर्टिगा) कार जब्त किया गया।गिरफ्तार युवकों में रवि कुमार दत्ता, मनोज कच्छप,अजय कच्छप, अमित कच्छप, राजेश टोप्पो, अजित टोप्पो, राजमोहन तिर्की ( सभी टाटीसिलवे थाना क्षेत्र निवासी), रोहित कुमार, रोहित लकड़ा,नीरज रोहित लकड़ा, रोहित तिर्की,अनमोल जेवियर लिण्डा, सुजीत कुमार सिंह, अंकित सौरभ तिर्की, रौशन कच्छप (सभी नामकुम थाना क्षेत्र निवासी), प्रकाश उरांव (बांधगाडी़ सदर थाना), जयंत फ्रांसिस कच्छप,तैरास लकड़ा (डोरंडा) शामिल हैं।

छुड़ाने के लिए थाना पहुंचे दर्जनों लोग

इधर जुआरियों को छुड़ाने के लिए सुबह से ही लोग पैरवी में लगे थे। छुड़ाने के लिए काफी संख्या में जुआरियों के परिजन के साथ गांव के लोग भी थाना पहुंचे थे जो देर शाम तक थाना में ही जमे थें।