#ranchi:पति ने की पुलिस से शिकायत होटल में गई है पत्नी अनैतिक काम करने,पुलिस ने शिकायत पर होटल में मारा छापा तो पत्नी ने कहा चाचा जी को पैसे देने आई थी..

पति ने की पुलिस से शिकायत होटल में गई है पत्नी अनैतिक काम करने

— पुलिस ने शिकायत पर होटल में मारा छापा तो पत्नी ने कहा चाचा जी को पैसे देने आई थी

— होटल संचालक पर लॉक डाऊन उल्लंघन का मामला दर्ज

राँची।राजधानी राँची में एक अजीबोगरीब मामला तब आया जब एक पति ने अपनी ही पत्नी के विरुद्ध थाने में जाकर शिकायत की और आवेदन देकर कहा कि उसकी पत्नी एक होटल में अनैतिक कार्य करने गई है। पति के आवेदन पर पुलिस भी भौचक रह गई और तुरंत उक्त होटल में छापेमारी करने पहुंच गई। होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की गई तो पता चला कि वाकई में उक्त महिला होटल के कमरे में है। लेकिन जब महिला से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने कहा कि वह चाचा जी को (होटल के संचालक) लिए उधार पैसे लौटाने आई थी। पुलिस भी क्या करती। पुलिस ने होटल के संचालक पर लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर ली।

स्टेशन रोड के होटल संचालक के विरुद्ध चुटिया थाना में दर्ज की गई है प्राथमिकी

मामला चुटिया थाना क्षेत्र का है। घटना एक सप्ताह पुरानी है। चुटिया के ही रहने वाले सुबोध नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद चुटिया थाना ने आवेदन देखते हैं स्टेशन रोड स्थित होटल कोणार्क में छापेमारी की। होटल कोणार्क के कमरा नंबर 22 में उक्त महिला मिली। महिला से जब पूछताछ की गई तो, महिला कुछ और बताने लगी। इसके बाद पुलिस ने कोणार्क होटल के संचालक के विरुद्ध लॉक डाउन उल्लंघन का मामला इसलिए दर्ज किया क्योंकि अभी सरकार ने होटल खोल कर किसी भी ग्राहक को रखने की इजाजत नहीं दी है। इजाजत इसलिए नहीं दी गई है ताकि कोरोना का संक्रमण न फैले।