Ranchi:लड़की ने किया आत्महत्या का प्रयास,पीपल पेड़ से लगाई छलांग,गंभीर हालत में रिम्स में भर्ती…..

राँची।राजधानी राँची के बरियातू थाना क्षेत्र में रविवार की दोपहर में हिल व्यू रोड इलाके में एक 27 वर्षीय युवती पेड़ पर चढ़कर नीचे कूद जाने की धमकी देने लगी। इसके बाद स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई।लोग लड़की को ऐसा करने से मना करने लगे और उसे बचाने के उपाय ढूंढ रहे थे, इसी बीच लड़की ने पेड़ से छलांग लगा दी।

जानकारी के अनुसार बरियातू थाना क्षेत्र के हिल व्यू रोड नंबर छह में रहने वाली संगीता शर्मा के घर पर लड़की नौकरानी का काम करती है।लड़की के आत्महत्या के प्रयास में वो बुरी तरह से जख्मी हो गई है। इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर बरियातू थाना की पुलिस पहुंच गई और घायल युवती को इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया है।जहां स्थिति गम्भीर बनी हुई है।

बताया जाता है कि रविवार को लड़की अचानक घर निकली और पास ही स्थित एक पीपल के पेड़ पर चढ़ गई।लोगों ने जब पेड़ पर चढ़ते हुए देखा तो उसे नीचे उतरने को कहा लेकिन वह बोलने लगी वो पेड़ से कूद कर अपनी जान दे देगी।स्थानीय लोगों ने तुरंत मामले की जानकारी बरियातू थाना को दी।इससे पहले कि पीसीआर और माइक की टीम में मौके पर पहुंचती युवती ने पेड़ से छलांग लगा दी।

बरियातू थाना पुलिस ने बताया कि घायल युवती का रिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। युवती लोहरदगा की रहने वाली है और बरियातू थाना इलाके के हिल व्यू रोड में रहने वाली संगीता शर्मा के घर वह एक अगस्त 2023 से घरेलू नौकरानी के रूप में काम कर रही है। मामले में पुलिस संगीता शर्मा से भी पूछताछ कर रही है ताकि पूरे मामले की जानकारी मिल सके।