Ranchi:फौजी पति के मौत होने से फौजी की पत्नी ने भी आत्माहत्या कर ली..

राँची:चान्हो बहेरा टोली गांव की रहने वाली मनीता उरांव ने अपने पति कि मौत से आहत होकर गुरुवार को कुँए में छलांग लगाकर जान दे दी.बता दे कि मनीता उरांव के पति बजरंग उरांव सेना में कार्यरत थे.मंगलवार की उनकी मौत हो गई थी.बुधवार देर रात बजरंग उरांव का पार्थिव शरीर पहुंचा उनके पैतृक निवास पहुंचा. पति के पार्थिव शव आने के बाद पत्नी ने अचानक कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को बाहर निकाल कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

गिरने से हुई थी बजरंग उरांव की मौत:-

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चान्हो थाना क्षेत्र बहेरा टोली गांव की रहने सेना के जवान बजरंग उरांव रजौरी में पोस्टेड थे. बताया जा रहा है कि मंगलवार को बजरंग उरांव की गिरने से मौत हो गई थी.बजरंग उरांव की गिरने से मौत होने के बाद बुधवार की देर रात उनके शव को रांची के चान्हो थाना क्षेत्र बहेरा टोली गांव लाया गया था.

अचानक गायब हो गई थी मृतक जवान कि पत्नी:-

ली जानकारी के अनुसार बजरंग उरांव का शव आने के बाद उनकी मनीता उरांव देर रात को ही अचानक घर से गायब हो गई उनके घर वालों ने उनकी काफी खोजबीन की लेकिन उनका पता नहीं चल पाया था इसी दौरान गुरुवार की सुबह मनिता उरांव का शव पास के कुएं में मिला.जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा मनिता उरांव के शव को कुएं से बाहर निकाला गया मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

फाइल फोटो –