Ranchi:फेसबुक पर दोस्ती कर जैप के सिपाही ने शादी का झांसा देकर विभिन्न होटलों में महिला से किया दुष्कर्म,प्राथमिकी दर्ज….

राँची।राजधानी राँची में जैप-10 का सिपाही भरत पाठक ने कोलकाता के हावड़ा में रहने शादी-शुदा महिला से विभिन्न होटलों में शादी का झांस देकर दुष्कर्म किया और एक लाख रुपये भी ठग ली।होटल में दुष्कर्म करने के बाद महिला को अपने घर ले जाने का झांसा देकर राँची स्टेशन पर लाया और वहां छोड़कर भाग गया उसके बाद महिला चुटिया थाना पहुंची और जैप-10 के सिपाही भरत पाठक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी।महिला के पति से उसका संबंध विच्छेद हो गया है।

महिला ने प्राथमिकी में लिखा है कि फेसबुक की जरीये भरत पाठक से उसकी बातचीत शुरू हुई।काफी दिनों तक यह सिलसिला चलता रहा।बाद में भरत पाठक हावड़ा आ गये और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया।उसके बाद हर दो महीना में मुझसे मिलने हावड़ा आने लगे और लगातार शारीरिक संबंध बनाते रहे। 2022 में हावड़ा से जबरन देवघर ले आये और वहां फिर से मंदिर में शादी कर एक होटल में सात दिन तक रखे, वहां लगातार शारीरिक संबंध बनाते रहे। बाद में महिला वहां से भाग कर हावड़ा चली आयी।

सिपाही भरत पाठक 2023 में महिला के घर हावड़ा पहुंचा और महिला को वहां लेकर राँची आ गया।राँची के पीपी कंपाउंड में रूम ले कर रखा फिर अलग-अलग होटल में रखा।वहां भी शारीरिक सम्बंध बनाया।बताया कि होटलों से अपने घर वालों से मिलाने की बात बोलकर राँची स्टेशन पर ले गया और वहां छोड़ कर भाग गया।लोगों से पूछ कर महिला चुटिया थाना पहुंची और जैप के सिपाही के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।आगे की कार्रवाई में जुटी है।