Ranchi:अधिवक्ता रामप्रवेश हत्या कांड का सीसीटीवी सामने आया है।सीसीटीवी में दिख रहा कैसे अपराधी ने सामने से गोली मारकर हत्या कर दिया।..

राँची:कांके थाना क्षेत्र के कांके रोड स्थित सर्वोदय नगर के रहने वाले सिविल कोर्ट के अधिवक्ता राम प्रवेश सिंह के हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।


सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि कैसे सरेराह अधिवक्ता रामप्रवेश सिंह को शूटर ने मारी गोली.बता दे कि सर्वोदय नगर के रहने वाले वकील रामप्रवेश सिंह की सोमवार की शाम उनके घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

गोली मारकर फरार हो गया शूटर:-

सर्वोदय नगर के रहने वाले अधिवक्ता रामप्रवेश सिंह हर दिन की तरह अपनी कार को घर के सामने लगा कर अपने घर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान एक युवक हाथ में कट्टा छिपाए हुए आता है और उन्हें गोली मारकर फरार हो जाता है. सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है कि जैसे ही राम प्रवेश सिंह अपने कार से उतरकर अपने गली में घूम रहे एक अनजान शख्स को देखते हैं. वैसे ही वह शख्स उनके नजदीक आ जाता है और इससे पहले की रामप्रवेश अनजान शख्स से कुछ पूछ पाते वह कट्टा उनके सिर से सटाकर उन्हें गोली मार देता है और वह वहीं जमीन पर गिर जाते हैं आनन-फानन में उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया और उनकी मौत हो गई.

घटना का अंजाम देने में दो अपराधी थे शामिल:-

रामप्रवेश सिंह की हत्या के बाद पुलिस सर्वोदय नगर स्थित उनके घर के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के दौरान पुलिस को बाइक पर सवार एक और अपराधी नजर आया है. वह गोली मारने वाले शख्स का साथी है जो उसके भाग कर आने का इंतजार करता हुआ नजर आता है. जैसे ही रामप्रवेश को गोली मारकर अपराधी भागता है उसका साथ ही उसे बाइक में बिठाकर फरार हो जाता है. मृतक के बेटे अभिषेक सिंह ने बताया कि गोलियों की आवाज सुनकर वह घर से निकला, पड़ोस के लोग भी निकले और उसी कार में उन्हें लेकर सीधे रिम्स पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।