रामगढ़:एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या का आरोपी आरपीएफ जवान बिहार से गिरफ्तार…

रामगढ़।बरकाकाना रेलवे कॉलोनी 17 अगस्त 2019 की रात एक ही परिवार के पांच लोगों की गोली मारने के आरोपी जवान पवन कुमार सिंह बिहार से गिरफ्तार हुआ है।

पुलिस ने आरोपी को 21 मार्च को बिहार के भोजपुर जिले के तरारी थाना के करथ गांव से गिरफ्तार किया गया है. गौरतलब है कि शराब के नशे में धुत आरपीएफ जवान पवन कुमार सिंह ने एक रेलकर्मी के परिवार के पांच लोगों को घर में घुसकर गोली मार दी थी. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी थी. वहीं दो घायल हो गये थे।

हत्या के बाद से फरार था आरोपी जवान
17 अगस्त की रात नशे में धुत आरपीएफ जवान दूध मांगने के बहाने रेलकर्मी अशोक राम के घर गया था. जहां उसने रेलकर्मी समेत परिवार के पांच लोगों को गोली मार दी थी।घटना को अंजाम देने के बाद जवान आरपीएफ के बैरक में गया था. हत्या में इस्तेमाल की गयी सरकारी पिस्टल को वह बैरक में ही छोड़कर भाग गया था, जिसे बाद में पुलिस ने बरामद कर लिया था।

ज्ञात हो कि घटना के बाद से आरोपी जवान फरार चल रहा था. जिसके बाद से झारखंड पुलिस लगातार उसे तलाश रही थी. वहीं इस मामले को लेकर पवन के घर की कुर्की भी की गयी थी।

क्या है मामला
बरकाकाना रेलवे कॉलोनी में आरपीएफ के जवान पवन कुमार सिंह ने रेलकर्मी अशोक राम के घर में घुस कर परिवार के पांच लोगों को गोली मार दी थी. घटना 17 अगस्त 2019 रात लगभग सवा आठ बजे की थी।गोली लगने से अशोक राम, उनकी पत्नी लीला देवी व गर्भवती बेटी मीना देवी की मौत हो गयी थी. जबकि बेटी सुमन देवी और बेटा संजय राम गंभीर रूप से घायल हो गये थे. हमले में अशोक राम की छोटी बेटी रजनी बाल-बाल बच गयी थी. उसे गोली नहीं लगी थी।

वहीं घटना को अंजाम देने के बाद पवन सिंह पिस्टल लहराते हुए भाग निकला. इधर फायरिंग की आवाज सुन कर आसपास के लोग अशोक राम के घर पहुंचे और सभी को रेलवे अस्पताल ले गये. वहां इलाज के क्रम में अशोक राम, उनकी पत्नी और एक बेटी की मौत हो गयी थी।