राजा साहेब का आठवें दिन भी नहीं मिला कोई सुराग, CRPF टीम के साथ तीन जिलों की POLICE जंगलों में सर्च अभियान चला रही है…

राँची।राजधानी राँची के रातू थाना क्षेत्र से एक सप्ताह से लापता राजा साहेब नामक व्यक्ति का कोई सुराग नहीं मिला है।राजा साहब बीते 17 अक्टूबर से लापता है।राजा साहेब की पत्नी ने 21अक्टूबर को रातू थाना में अपहरण का मामला दर्ज करायी थी।बताया जाता है कि हुरहुरी के रहने वाले राजा साहब नाम के व्यक्ति का टीपीसी उग्रवादियों के द्वारा अपहरण करने की आशंका जताया गया है।अपहरण के बाद से पुलिस राजा साहेब को ढूढने में लगी है।

जानकारी के अनुसार राँची,चतरा और हजारीबाग की पुलिस के साथ झारखण्ड जगुआर और सीआरपीएफ़ की टीम तीन चार दिनों से जंगलों में सर्च अभियान चला रही है।लेकिन मंगलवार दोपहर तक राजा साहेब का कोई पता नहीं चला है।सर्च अभियान जारी है।जंगलों के सटे गांवों में भी पुलिस की टीम पहुँच कर गांव वाले जानकारी ले रहे हैं।

इधर राजा साहेब के भाई छोटु ने बताया कि 17 अक्टूबर को भाई बुढ़मू के पास चलनिया में मेला में किसी से मिलने गए थे।बताया कि भाई घर वापस आ थे,करीब साढ़े आठ बजे वहाँ से निकले थे।लेकिन घर नहीं पहुँचे हैं।

क्या है मामला
राजा साहेब की पत्नी ने रातू थाना में दिए आवेदन में बताया कि दिनांक 17/10/2022 को समय करीब 13.00 बजे पति अपने मोटर साइकल संख्या JH01D-8059, रंग लाल काला हीरो होण्डा ग्लैमर के साथ घर से निकले और बोले कि मैं कुछ काम से सर के साथ कहीं जा रहे है और मुझे कोई फटा पुराना कपड़ा दे दो ताकि मुझे कोई पहचान ना सके। इनके कहने पर मैं मेहन्दी रंग का टी शर्ट फुल बांह का और पैंट जीन्स दिये जो वो पहन कर चले गये और बोले कि मुझे कॉल से सम्पर्क मत करना मैं दिन भर जंगल में रहुँगा। तब मैं पुरे दिन उन्हे कॉल नहीं की लेकिन रात काफी हो जाने के कारण अपने पति की काफी चिन्ता होने लगी तो मैं उनके चारों मोबाइल नम्बर पर रात करीब 11.00 बजे से सुबह तक कॉल लगाये लेकिन चारो मोबाइल स्वीच ऑफ बता रहा है। मुझे पूर्ण विश्वास हो गया है कि कोई अज्ञात व्यक्ति के द्वारा मेरे पति राजा साहेब का अपहरण कर चुका है।ये आवेदन उन्होंने 21 अक्टूबर को दी है।इससे पहले राज साहेब के परजिनों ने गायब होने की सूचना रातू पुलिस को दे दी थी।हालांकि बताया जाता है कि राजा साहेब पुलिस के लिए काम करते थे इसलिए पुलिस समझ गया है।लेकिन पुलिस अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रहे है।वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजा साहब को उग्रवादी अपहरण कर जंगल ले गए हैं।उनका लास्ट लोकेशन बुढ़मू एरिया के जंगल से मिला है।उसके बाद कोई लोकेशन नहीं मिला है।पुलिस पिछले चार दिनों से पूरे एरिया में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।