#JHARKHAND:पलामू के हरिहरगंज में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या,पुलिस को मिले अहम सुराग,अपराधियों को पकड़ने के लिए हो रही छापेमारी..

पलामू: हरिहरगंज थाना क्षेत्र वैद्य बिगहा मुहल्ले में एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई. हत्या की घटना का अंजाम मंगलवार की देर रात दी गई. जबकि मृतक का शव बुधवार की सुबह बरामद हुआ.बताया जा रहा है कि युवक बिहार का रहने वाला है.वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. छानबीन के दौरान पुलिस को घटना के संबंध में अहम सुराग मिले हैं.

आपसी विवाद में हत्या की आशंका:-

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक अपने कई अन्य साथियों के साथ मंगलवार की देर रात शराब पी रहे थे. बताया जा रहा है कि इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हुई जिसमें युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.हत्या की घटना का अंजाम किस वजह से दी गई है अब तक इसके पीछे सही वजह सामने नहीं आ पाया है.

पुलिस को मिले है अहम सुराग:-

युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं. पुलिस सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रख कर मामले की छानबीन कर रही है.छतरपुर एसडीपीओ शंभू सिंह ने बताया की युवक की गोली मारकर हत्या की गई है.हत्या कि घटना को अंजाम मंगलवार की रात दी गई है. सुबह युवक का शव बरामद हुआ है.पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.