#BIG BREAKING:लद्दाख में भारतीय सेना ने चीन के 43 जवान मार गिराया है,लेकिन इसमें हमारे 20 बहादुर जवान शहीद हो गए है-ANI

नई दिल्ली।बड़ी खबर आई है देश में,दिन भर लदाख में हुए हिंसक झड़प को लोग मामूली झड़प समझ रहे थे।लेकिन रात होते होते ऐसी खबर आई कि चीनी सेना धोखे से किस तरह भारतीय सेना पर हमला किया जिसका जबाब हमारे भारतीय सेना ने दिया है।LAC पर चीन के साथ हुई हिंसक झड़प में भारत के 20 सैनिक शहीद होने की खबर है।इससे पहले मंगलवार को दोपहर में एक अफसर और दो जवानों के शहीद होने की जानकारी सामने आई थी, लेकिन रात 9.30 बजे के बाद अचानक ये खबर आई है।समाचार एजेंसी एएनआई से मिली जानकारी के मुताबिक, इस झड़प में 20 सैनिक शहीद हुए हैं।वहीं भारतीय सेना ने चीन के 43 जवान को मार गिराया है।समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार भारतीय सेना ने चीन के 43 जवान को मार गिराया है दर्जनों घायल है

LAC पर सोमवार को चीन के साथ हुई झड़प में भारत के 20 सैनिक शहीद हुए हैं. इससे पहले मंगलवार को दोपहर में एक अफसर और दो जवानों के शहीद होने की जानकारी सामने आई थी, लेकिन सेना के मुताबिक, इस झड़प में 20 सैनिक शहीद हुए हैं. बताया जा रहा है कि ये संख्या बढ़ भी सकती है.

वहीं, न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, इस घटना में चीनी सेना के 43 जवानों की भी मौत हुई है. कई जवान घायल भी हुए हैं. बता दें कि सोमवार रात को दोनों देशों की सेनाओं के बीच हिंसक झड़प हुई थी. ये घटना तब हुई जब सोमवार रात को गलवान घाटी के पास दोनों देशों के बीच बातचीत के बाद सबकुछ सामान्य होने की स्थिति आगे बढ़ रह थी.

सोमवार देर रात को दोनों देशों की सेनाओं के बीच हिंसक झड़प हुई थी।सूत्रों से हवाले से खबर है कि चीनी सैनिकों ने धोखे से भारतीय सेना पर हमला किया है।

पहले इस झड़प में भारतीय सेना के एक अफसर और दो जवान शहीद के शहीद होने की जानकारी आई थी. ये घटना तब हुई जब सोमवार रात को गलवान घाटी के पास दोनों देशों के बीच बातचीत के बाद सबकुछ सामान्य होने की स्थिति में थी।