Jharkhand:साहेबगंज के बरहेट थाना में सिपाही ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या,छानबीन में जुटी है पुलिस

साहेबगंज।बरहेट थाना में सिपाही तालेवर बैठा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।जानकारी के अनुसार बरहेट थाना में पदस्थापित सिपाही तालेवर बैठा बोरियो पुलिस इंस्पेक्टर कार्यालय का मुंशी का कार्य देखता था।आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस-पदाधिकारी सभी घटनास्थल पर पहुंचे।शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।सिपाही ने किस वजह से आत्महत्या किया है इसके पीछे का वजह सामने नहीं आ पाया है।बरहेट थाना में पदस्थापित साक्षर पुलिस सिपाही वेज संख्या 40 तालेवर बैठा बोरियो पुलिस इंस्पेक्टर कार्यालय का मुंशी का कार्य देखता था।

जानकारी के अनुसार सिपाही तालेवर बैठा की पत्नी ने गुरुवार को बरहेट थाना के पदाधिकारी को फोन कर जानकारी दी कि उसके पति फोन रिसीव नहीं कर रहे हैं। जब पुलिस उसके क्वार्टर पर पहुंची तो देखा कि तालेवर बैठा का शव फंदे से लटकता हुआ मिला।तालेवर बैठा ग्राम बरहमसिया थाना बिरनी जिला गिरीडीह का रहनेवाला था।

मामले की छानबीन में जुटी है:
सिपाही तालेवर बैठा ने किस वजह से आत्महत्या किया है अब तक इसके पीछे का सही वजह सामने नहीं आ पाया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।