कोडरमा:नए साल पर बिहार से पिकनिक मनाने वृंदाहा जलप्रपात पहुंचा युवक लापता,जांच में जुटी है पुलिस

कोडरमा।झारखण्ड के कोडरमा जिले के झुमरीतिलैया थाना क्षेत्र अंतर्गत वृंदाहा जलप्रपात में पिकनिक मनाने आए एक युवक के लापता होने का मामला प्रकाश में आया है।घटना रविवार देर शाम की बताई जा रही है। युवक का नाम विनीत कुमार बिट्टू बताया जा रहा है। तीन युवक बिहार के समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाने के ब्रह्मपुर से कोडरमा में पिकनिक मनाए आए थे।इसी दौरान इन्होंने शराब पी ली। इसके बाद ये हादसा हुआ है।पुलिस से इसकी शिकायत की गयी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि बिहार के समस्तीपुर जिले से तीन युवक रविवार की सुबह कोडरमा पहुंचे थे।यहां से वे कोडरमा स्टेशन में कार्यरत अपने एक रिश्तेदार की मोटरसाइकिल लेकर पहले तिलैया डैम गए और वहां से फिर गूगल के जरिए सर्च कर शाम करीब 4:30 बजे वृंदाहा फॉल पहुंचे।यहां तीनों ने शराब पी। शराब पीने के बाद तीन युवकों में से एक युवक चंदन कुमार झा वृंदाहा के समीप ही सो गया। थोड़ी देर के बाद उसके दो अन्य दोस्त विनीत कुमार बिट्टू और अभिषेक कुमार उर्फ गोलू भी शराब के नशे में उसी जगह पर सो गए। देर रात जब इनकी नींद टूटी तो चंदन ने अभिषेक को उठाया और फिर विनीत की खोजबीन करने लगे, लेकिन विनीत का पता नहीं चल सका।

बीती रात ये दोनों वहीं विनीत की खोजबीन करते रहे। घटना के अगले दिन सोमवार सुबह वहां से लिफ्ट लेकर तिलैया थाना पहुंचे और मामले की जानकारी अपने परिजनों और पुलिस को दी। तीनों युवक बिहार के समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाने के ब्रह्मपुर के रहने वाले हैं।घटना के बाबत सोमवार शाम को तिलैया पुलिस को लिखित शिकायत की गई। युवक फॉल में डूब गया है या कुछ और हुआ है,यह साफ नहीं हो सका है। युवक जिस बाइक से गए थे, वह वृंदाहा में ही खराब हो गई थी। इस वजह से बाइक वहीं पर छोड़ वे लिफ्ट लेकर थाना पहुंचे।बाइक के पास लापता विनीत की एक चप्पल मिली है।