पति की हत्या कर कुएं में छिप गई थी पत्नी,पुलिस ने किया गिरफ्तार….

धनबाद।पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ। विवाद इतना बढ़ा की पत्नी ने पति की हत्या कर दी। हत्या के बाद पत्नी गांव में एक कुएं के पास जाकर छिप गयी। पुलिस पत्नी को फरार मानकर पूरे मामले की जांच कर रही थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया।जांच कर पुलिस चली गई।थोड़ी देर बाद ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस को पुनः क्षेत्र में पहुंचना पड़ा। क्योंकि पत्नी सरस्वती देवी के एक कुएं में छिपे होने की सूचना सामने आई। इसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कुएं में रस्सी से बांधकर लकड़ी की सीढ़ी को डाला। जिस पर आरोपी महिला चढ़कर कुएं से बाहर निकली। इस दौरान पुलिस ने महिला को अपने गिरफ्त में ले लिया। वहीं स्थानीय ग्रामीण आरोपी महिला को देखकर काफी उग्र हो उठे। जिस किसी तरह समझा-बुझाकर पुलिस ने शांत कराया। वहीं आरोपी महिला को पुलिस हिरासत में लेकर सदर थाना ले गई।

घटना धनबाद शहर के सदर थाना क्षेत्र तेलीपाड़ा दामोदरपुर की है। अजित हांसदा पेशे से राजमिस्त्री था। घर में उसकी पत्नी सरस्वती देवी और दो बच्चे थे। पत्नी का मायका निरसा के दलदली में है। दोनों की शादी पांच साल पहले हुई थी। दोनों के दो छोटे- छोटे बच्चे हैं। रात में खाना खाने के बाद पति-पत्नी बीच किसी बात पर जमकर विवाद हुआ। जिसमे पत्नी सरस्वती देवी ने पति अजित हांसदा पर हमला कर उसे जान से मार दिया।

क्यों की हत्या:
पत्रकारों से बात करते हुए महिला ने कहा कि वह मेरे साथ नहीं रहना चाहता था। जो पैसे कमाता था वो भी मुझे नहीं देता था कहता था अपना कमाओ अपना खाओ। इस बात को लेकर झगड़ा शुरू हुआ था। आरोपी महिला ने बताया पास में रखी टांगी से ही उसने अपने पति की हत्या कर दी।

बच्चे ने बताया क्या हुआ था कल रात

पति और पत्नी के बीच हुए झगड़े को लेकर उनके चार साल के बच्चे आर्या ने बताया कि कल मां और बाबा के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था। मेरी नींद खुल गयी तो मम्मी ने डांटकर सुला दिया। इस बीच दरवाजा भी बार- बार खुल और बंद हो रहा था। सुबह जब मेरी नींद खुली तो मां नहीं थी पापा चांदर ओढ़े थे तो लगा सो रहे हैं अगर ऊठाऊंगा तो गुस्सा करेंगे इसलिए छोड़ दिया। बच्चे से जब पूछा गया कि क्या मां के साथ कोई और भी था तो बच्चे ने कहा मैंने नहीं देखा।

घर में मौजूद था कोई तीसरा आदमी

पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों की माने तो इस घटना में किसी और व्यक्ति के शामिल होने की पूरी संभावना है। आशंका जताई जा रही कि इस झगड़े की वजह कोई और व्यक्ति है। हालांकि अजित हांसदा की मां बेटे और बहू के बीच किसी तरह के विवाद से इनकार करतीं है लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि मेरे बेटे की हत्या बहू ने ही की है।