पाकुड़:प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सभा स्थल का डीसी और एसपी ने किया निरीक्षण…28 मई को है कार्यक्रम…..

 

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिले के लिट्टीपाड़ा प्रखंड के रांगा स्थित डिग्री कॉलेज मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम 28 मई को निर्धारित है। पीएम के कार्यक्रम को लेकर बुधवार को उपायुक्त मृत्युंजय कुमार वर्णवाल, एसपी प्रभात कुमार सहित अन्य अधिकारियों ने सभा स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान हेलीपैड सहित अन्य स्थानों का अधिकारियों ने जायजा लिया।साथ ही पीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम की रूपरेखा पर अधिकारियों से चर्चा कर आवश्यक दिशानिर्देश दिया। डीसी ने कहा कि पीएमओ की गाइडलाइन के अनुसार ही मंच, हेलीपैड, पंडाल का निर्माण कराएं।साथ ही मैदान को साफ-सुथरा, वाहनों के आने-जाने की व्यवस्था, बैरिकेडिंग, स्ट्रांग रूम के निर्माण के लिए आवश्यक निर्देश दिए।

वहीं पुलिस अधीक्षक ने सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद करने को लेकर एसडीपीओ डीएन आजाद, थाना प्रभारी रंजन कुमार को दिशानिर्देश दिया।उन्होंने कहा कि कार्यक्रम स्थल पर कार्य शुरू होते ही 24 घंटे पुलिस फोर्स तैनात करने का निर्देश दिया। साथ ही उन्होंने कार्यक्रम के एक दिन पूर्व ही कार्यक्रम स्थल के समीप निर्माणाधीन डिग्री कॉलेज परिसर को पूरी तरह सील करने का निर्देश दिया।मौके पर बीडीओ श्रीमान मरांडी, सीएस, भाजपा जिला अध्यक्ष अमृत पांडेय, भाजपा नेता दानिएल किस्कू, अनुग्रहित प्रसाद, जयंत मंडल सहित अन्य उपस्थित थे।

भाजपा जिला उपाध्यक्ष हिसाबी राय ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम 28 मई को प्रस्तावित किया गया है। वे पाकुड़ जिले में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।उपाध्यक्ष ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पाकुड़ की पावन धरती पर पहली बार आगमन होना है, इसलिए यहां की जनता के साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों में काफी उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है।उनका संबोधन सुनने के लिए लोग काफी उत्सुक है।

जिलाध्यक्ष अमृत पांडेय के नेतृत्व में उनके आगमन को लेकर स्थल का मुआयना किया गया। साथ ही स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि देश भर में लोकसभा चुनाव का आखिरी चरण 1 जून को है। नतीजे चार जून को आने वाले हैं।इस चरण में संथाल परगना के राजमहल, दुमका एवं गोड्डा लोकसभा सीट पर मतदान होना है।

भारतीय जनता पार्टी की ओर से इन तीनों लोकसभा सीटों में से दुमका सीट से सीता सोरेन, गोड्डा सीट से निशिकांत दुबे और राजमहल सीट से ताला मरांडी चुनावी मैदान में हैं। जहां पीएम मोदी पाकुड़ जिले के बाद पार्टी के तीन लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी ताला मरांडी, सीता सोरेन एवं निशिकांत दुबे के पक्ष में प्रचार करने के लिए लिट्टीपाड़ा आएंगे।लिट्टीपाड़ा के विराजपुर फुटबॉल मैदान में जनसभा का आयोजन किया जाएगा।