राजधानी राँची के हरमू रोड में बस की चपेट में आया बाइक सवार,एक युवक की मौत,दूसरा घायल…लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा…

राँची।राजधानी राँची के हरमू रोड में स्थित बिजली ऑफिस के पास भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है।जबकि एक घायल हो गया।मृतक की पहचान इमली चौक निवासी शादाब उर्फ गोलू उर्फ आर्यन के रूप में हुई है।बताया जा रहा है कि बस के चपेट में आने से यह हादसा हुआ है। वहीं, हादसे के बाद लोगों ने शव को सड़क पर रखकर को सड़क जाम कर दिया है।घटना के बाद सैकड़ो की संख्या में लोग घटनास्थल पर पंहुचे हैं।

आक्रोशित लोग जमकर हंगामा किया है।पुलिस भीड़ को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन गुस्साए लोग समझने को तैयार नहीं था। मौके पर एसडीएम, कोतवाली डीएसपी,हटिया डीएसपी,सुखदेव नगर पुलिस,अरगोड़ा पुलिस पहले से ही घटनास्थल पर मौजूद थे।हंगामा देखते हुए भारी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती की गई। वहीं घटना के बाद सहजानंद चौक से रातू रोड तक आवागमन बाधित हो गया।सड़क जाम की वजह से हरमू बाईपास रोड पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

इधर काफी प्रयास के बाद लोगों को देर शाम करीब सात बजे समझाने में प्रशासन कामयाब हुए,उसके बाद सड़क जाम हटा है।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।

दरअसल,घटना बुधवार की शाम करीब साढ़े चार बजे की हैम अरगोड़ा थाना क्षेत्र के हरमू रोड स्थित पावर हाउस के पास हुई है। जहां चुनाव ड्यूटी में जा रही गौतम यान नाम की बस जेएच 01सी यू 4446 ने सहजानंद चौक की तरह मोरहाबादी की ओर जा रही थी।वहीं बाइक से दो युवक इमली चौक की ओर से हरमू रोड में जैसे आया बस की चपेट में गया।एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरा बाइक से फेंका गया। इस घटना में युवक की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया।बस पर सुरक्षाकर्मी सवार थे।बस और बाइक को पुलिस ने जब्त कर लिया है।