पाकुड़:मोबाइल चोर को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर हमला,गाड़ी में लगाई आग।

.

पाकुड़: लिट्टीपाड़ा में मोबाइल चोर को पकड़ने गयी हिरणपुर थाना की पुलिस टीम पर ग्रामीणों पुलिस को बच्चा चोर समझ कर अचानक हमला कर दिया. ग्रामीणों के हमले के बाद पुलिस किसी तरह जान बचाकर भाग निकली.ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया.ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव भी किया.घटना के बाद पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने और ग्रामीणों को खदेड़ने के लिए हल्का बल का भी प्रयोग किया गया.

सिविल ड्रेस में चोर को पकड़ने गई थी पुलिस:-

मिली जानकारी के मुताबिक हिरणपुर थाने की पुलिस एक मोबाइल चोर को पकड़ने के लिए लिट्टीपाड़ा गयी थी और पुलिस ने चोर को गिरफ्तार भी कर लिया था.जानकारी के मुताबिक पुलिस सिविल ड्रेस में रहने के कारण ग्रामीण पुलिस को बच्चा चोर समझ बैठे और हमला कर दिया. घटना लिट्टीपाड़ा चौक में घटी. मामले की जानकारी मिलते ही एसपी सहित कई थानों के पुलिस अधिकारी घटना स्थल की ओर रवाना हो गये हैं.

बच्चा चोर समझ कर ग्रामीणों ने किया पुलिस टीम पर हमला:-

हिरणपुर थाने की पुलिस मोबाइल चोर को पकड़ने लिट्टीपाड़ा चौक पहुंची थी. सिविल ड्रेस में पहुंचे पुलिस अधिकारी और जवान एक नाबालिग बच्चे को मोबाइल चोरी के संदेह में पकड़ कर गाड़ी में बैठा कर निकल रहे थे कि ग्रामीण उन्हें बच्चा चोर समझ कर पहले धक्का मुक्की की फिर गाड़ी पर पथराव किया और आग लगा दी.बताया जा रहा है लिट्टीपाड़ा चौक पर भीड़ रहने की वजह से उपद्रवियों की पहचान करने में पुलिस को परेशानी हो रही है. घटना के बाद मौके पर पुलिस की टीम कैंप कर रही है फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.