अब कंगना का घर तोड़ना चाहती है BMC, कंगना बोली- जीऊं या मरूं CM ठाकरे को करूंगी बेनकाब

मुम्बई। कंगना रनौत के दफ्तर के बाद अब बीएमसी कंगना के घर में तोड़फोड़ करना चाहती है। इसके लिए सिविक बॉडी ने कोर्ट में याचिका दाख‍िल की है। इस पर कंगना भी भड़क गई हैं और उन्‍होंने उद्धव ठाकरे और करण जौहर गैंग को बेनकाब करने की बात कही है। कंगना रनौत और महाराष्‍ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग अब आर-पार की लड़ाई बन गई है। बुधवार को कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देकर कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ की, वहीं अब नगरपालिका ने कंगना के घर पर टेढ़ी नजर डाल दी है। बीएमसी ने कोर्ट में याचिका देकर खार इलाके में बने कंगना के फ्लैट में 8 अवैध निर्माण गिनाए हैं और उसे तोड़ने की अनुमति मांगी है। इस पर कंगना रनौत भी भड़क गई हैं। उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा है कि अब चाहें वह जिंदा रहे या मर जाए, लेकिन उद्धव ठाकरे और करण जौहर गैंग का पर्दाफाश करके रहेंगी।

कोर्ट में गुरुवार को सुनवाई, वहीं तय होगी कार्रवाई

दरअसल, दफ्तर के बाद अब कंगना रनौत के घर पर भी बीएमसी की कार्रवाई हो सकती है। बीएमसी ने कंगना के खार वाले इलाके में बने फ्लैट में कोर्ट को 8 अवैध निर्माण गिनाए हैं और उन्‍हें तोड़ने की इजाजत मांगी है। बुधवार को हाई कोर्ट ने कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ पर रोक लगा दी। इस मामले में गुरुवार को भी 3 बजे सुनवाई होनी है। लिहाजा बीएमसी अब गुरुवार को कोर्ट के सामने अपनी दलील रखेगी।

दो साल पहले दिया था नोटिस, अब कैविएट फाइल किया

बीएमसी का कहना है कि उसने दो साल पहले कंगना रनौत को एक नोटिस जारी किया था। इसमें कहा गया था कि घर में गलत तरीके से रेनोवेशन का काम हुआ है। यह नियमों का उल्लंघन है। तब कंगना ने सि‍टी सिविल कोर्ट में जाकर स्टे ऑर्डर ले लिया था। अब बीएमसी ने इस मामले में कैविएट फाइल किया है। बीएमसी ने कहा है कि स्टे ऑर्डर को रद्द किया जाए और हमें तोड़ने की इजाजत दी जाए।

कंगना बोली- मरूं या जीऊं, बेनकाब करूंगी

इस पूरे मामले में कंगना भी गुरुवार शाम को दो ट्वीट किए। ऐक्‍ट्रेस ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, ‘उद्धव ठाकरे और करण जौहर गैंग आओ तुम मेरे दफ्तर को तोड़ दो, अब मेरा घर तोड़ो, फिर मेरा चेहरा और शरीर तोड़ो, मैं चाहती हूं कि दुनिया साफ तौर पर देखे कि आप वैसे भी क्या करते हैं। चाहे मैं जीऊं या मर जाऊं, मैं आपको बेनकाब करूंगी।’

‘आज मेरा घर तोड़ा, कल आपका होगा’

कंगना ने एक अन्‍य ट्वीट में लिखा, ‘आज उन्होंने मेरे घर तोड़ा है कल यह आपका होगा, सरकारें आती हैं और जाती हैं जब आप एक आवाज के हिंसक दमन को सामान्य बताते हैं तो यह आदर्श बन जाता है। आज एक व्यक्ति को दांव पर जलाया जा रहा है, कल यह हजारों का जौहर होगा, अभी जाग जाओ।’

डीबी ब्रिज बिल्‍ड‍िंग में 5वीं मंजिल पर है घर

बता दें कि खार इलाके में कंगना रनौत का घर डीबी ब्रिज नाम की बिल्डिंग में पांचवी मंजिल पर है। इसमें आठ जगह पर बदलाव किए गए हैं। इनमें छज्जा और बालकनी में गलत तरीके से निर्माण की बात कही गई है। किचन में भी हुए रेनोवेशन को गलत बताया गया है।

कोर्ट ने मांगा जवाब- BMC ने इतनी जल्‍दबाजी क्‍यों की?

कंगना के वकीज रिजवान सिद्दीकी ने बुधवार को बॉम्‍बे हाईकोर्ट से तोड़फोड़ पर स्‍टे ले लिया है। हाईकोर्ट ने कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण को गिराने में जल्दबाजी करने के लिए बीएमसी से जवाब मांगा है। गुरुवार को बीएमसी को इसका जवाब देना है।