NCPCR की टीम ने पुलिस के साथ रेड रेडलाइट एरिया में छापेमारी कर 5 नाबालिग लड़की और 2 महिला को हिरासत में लिया…

पटना:बिहार के पूर्णिया में पुलिस ने रेडलाइट एरिया में छापेमारी की है।शनिवार की देर रात करीब 11:30 बजे केहाट थाना की पुलिस के साथ एनसीपीसीआर ने गुलाबबाग जीरोमाइल रेडलाइट एरिया में छापेमारी की है। छापेमारी में रेड लाइट एरिया से नाबालिग समेत 7 पकड़ी गई हैं। इनमें 5 नाबालिग और 2 महिला को हिरासत में लिया गया है। सभी को हिरासत में लेकर पुलिस की पूछताछ जारी है। वहीं पुलिस और एनसीपीसीआर की ओर से की गई इस गुप्त छापेमारी से रेड लाइट एरिया में हड़कंप की स्थिति है।हिरासत में ली गई इन नाबालिग लड़कियों और महिलाओं को काउंसिलिंग के लिए भेजा जा रहा है।

बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र के गुलाबबाग जीरोमाइल रेडलाइट एरिया में नाबालिग और युवती से जबरन देहव्यापर का धंधा कराने की गुप्त सूचना पर एनसीपीसीआर व केहाट थाना की पुलिस ने ये संयुक्त छापेमारी की है। जिसका एक अहम मकसद देह व्यापार के गोरख धंधे पर अंकुश लगाना है।

रेड लाइट एरिया में की गई इस रेड को लेकर सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग की टीम और केहाट थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से ये छापेमारी की है। छापेमारी में 5 नाबालिग और 2 युवती को हिरासत में लिया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है।