Ranchi:दिनदहाड़े गर्भवती महिला से मोबाइल और पर्स की छिनतई,पुलिस ने पीछा किया तो अपराधी स्कूटी छोड़ फरार…

राँची।राजधानी राँची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र के सहजानंद चौक के पास दिनदहाड़े स्कूटी पर सवार दो अपराधियों ने स्वाति सिंह नाम की एक महिला का मोबाइल और पर्स स्नैचिंग करके फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने दोनों अपराधियों का काफी दूर तक पीछा किया,जिसके बाद दोनों ही अपराधी अपना स्कूटी छोड़कर भाग निकला।

मिली जानकारी के अनुसार,अरगोड़ा थाना क्षेत्र के बसंत बिहार की रहने वाली स्वाति सिंह नामक महिला ने बताया कि वह अपने घर से दवा लेने के लिए पैदल निकली थी।महिला गर्भवती है। उन्हें दवा और एक थर्मामीटर खरीदना था।जैसे ही वह मेडिसिन दुकान जाने के लिए मुड़ी तभी स्कूटी सवार दो युवक उनके पास आए और उनसे उनका पर्स झपट कर भाग गए।स्वाति सिंह ने अपराधियों का विरोध इसलिए नहीं किया क्योंकि वह गर्भवती हैं। उन्हें डर था कि अगर कहीं विरोध करने पर अपराधियों ने उन्हें धक्का दे दिया, तो फिर ज्यादा मुसीबत हो जाएगी।

स्वाति सिंह के द्वारा शोर मचाए जाने पर पास में खड़े पीसीआर ने तुरंत स्कूटी सवार अपराधियों का पीछा करना शुरू कर दिया, लेकिन एक पतली गली आने के बाद अपराधियों ने अपने स्कूटी वहीं छोड़ दिया और गली का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। पुलिस ने स्कूटी जब्त कर लिया है। हालांकि अब तक की जानकारी में यह बात सामने आई है कि स्कूटी भी चोरी की है।

इधर दिनदहाड़े छिनतई से स्वाति सिंह काफी डर गईं।मौके पर ही वह फूट-फूट कर रोने लगीं। आसपास की महिलाओं ने उन्हें हिम्मत दिलाया।कुछ ही देर में अरगोड़ा थाने से एक महिला अफसर भी मौके पर पहुंची और पीड़िता को अपने साथ थाने ले गई,ताकि मामले में शिकायत दर्ज करवाई जा सके।स्वाति सिंह ने बताया कि उनके पर्स में मोबाइल के साथ-साथ नगद पैसे और कई जरूरी कागजात भी थे।

वहीं दूसरी तरफ सीसीटीवी कैमरे में दोनों अपराधियों की तस्वीर कैद हो गई है।अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों अपराधियों की पहचान की गई है। छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।