प्रेमिका से मिलना युवक को मंहगा पड़ा:पकड़े जाने पर लड़की के परिजनों ने पहले पिटाई की,फिर काट दिया प्राइवेट पार्ट…..

बक्सर।बिहार के बक्सर में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मुलाकात करना महंगा पड़ गया। प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को लड़की के घरवालों ने पहले तो जमकर उसकी पिटाई की। इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट को भी काट दिया।घायल युवक किसी तरह भागकर अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचा। जहां पर प्राथमिक इलाज के दौरान उसके परिजन भी आ गए। इसके बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उसकी हालत को देखते हुए डॉक्टर ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है।इसके बाद परिजन उसे लेकर जिला मुख्यालय स्थित एक निजी अस्पताल चले गए। जहां पर उसकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। पीड़ित युवक भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के प्रताप सागर गांव का रहने वाला है। उसके पिता का नाम भरत गोंड है और लड़के की उम्र 25 साल बताई जा रही है।

प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर पहुंचा था प्रेमी

पीड़िता के भाई प्रमोद कुमार ने बताया कि अपने चाचा के साले की साली से प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। वह शनिवार की दोपहर किसी लड़की के बुलाने पर उसके घर डुमरांव के चतुरशालगंज गया था, जहां लड़की के साथ पाए जाने पर परिजनों ने उसकी यह हालत की है। उन लोगों ने उसे मरा समझ कर सड़क किनारे फेंक दिया था। इसके बाद वह जैसे-तैसे अस्पताल पहुंचा।

पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं डुमरांव थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अनिशा राणा ने बताया कि निजी अस्पताल में जाकर मामले की जानकारी ली गई है। तुसारगंज में उसके साथ मारपीट की घटना हुई है। आरोपी की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है।